Uri Collection : बजट पार कर चुकी विक्की कौशल की फिल्म, अभी और दिखाएगी धमाल

Jan 14 2019 01:11 PM
Uri Collection : बजट पार कर चुकी विक्की कौशल की फिल्म, अभी और दिखाएगी धमाल

अनुपम खेर की 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' और विक्की कौशल की 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' साथ में रिलीज़ हुई है. दोनों ही फिल्मों ने धमाकेदार कमाई की है और ये सिलसिला अभी भी जारी है. लेकिन विक्की की फिल्म ने अनुपम की फिल्म को मात दे दी है. जी हाँ, कलेक्शन की बात करें तो उरी और एक्सीडेंटल में होस लगी है कि कौनसी फिल्म ज्यादा अधिक चलने वाली है. लेकिन देखा सकता है कि उरी कमाई के मामले में आगे है. 

'उरी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने 8.20 करोड़ की ओपनिंग की. दूसरे दिन यानी शनिवार को इसने करीब 12.43 करोड़ जुटाए. रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को उरी ने करीब 17 करोड़ का बिजनेस किया है. इस तरह 3 दिन में फिल्म ने कुल 37 करोड़ के आस-पास कलेक्शन कर लिया है. उरी में विक्की कौशल की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. 

देखा जा सकता है फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और आगे भी ये अच्छी कमाई करती ही जाएगी.बता दें कि विक्की कौशल के साथ फिल्म में यामी गौतम और परेश रावल मुख्य भूमिका में हैं. 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. सितंबर 2016 को आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था.

दूसरे दिन इतनी रही 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की कमाई

'पेट्टा' को जबरदस्त टक्कर दे रही है 'विश्वासम', जानें अब तक का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है, रजनीकांत की 'पेटा'