Uri Collection : 200 करोड़ पूरे होने में कुछ ही कदम दूर है Uri
Uri Collection : 200 करोड़ पूरे होने में कुछ ही कदम दूर है Uri
Share:

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल स्टारर मिलिट्री ड्रामा 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' चौथे हफ्ते भी थमने के मूड में नहीं दिखाई दे रही है. चौथे हफ्ते में भी ये फिल्म अपनी धमाकेदार कमाई करने जा रही है. ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी के आगे कई फिल्मों का टिकना मुश्किल हो रहा है. आइये जानते हैं अब तक कितनी कर ली कमाई. 

25 दिन में फिल्म ने 192.30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सोमवार को ये 2.47 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही. इसके अलावा अनुमान है उरी इस हफ्ते 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. ये बात पक्की है कि इस हफ्ते ये फिल्म 200 करोड़ कर ही लेगी और साल की पहली 200 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन जाएगी. 

समलैंगिक रिश्तों पर बनी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से काफी सराहना मिली लेकिन दर्शकों का रिस्पॉन्स उस तरह नहीं रहा. इस तरह फिल्म ने कुल 13 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. वहीं मणिकर्णिका ने भी कुछ खास अच्छी कमाई नहीं की. अब आगे आने वाली फिल्मों में ये देखना होगा कि वो विक्की कौशल की फिल्म के सामने टिक पाती है या नहीं. 

Uri Collection : अब भी High है Uri का जोश, जल्दी ही होने वाले हैं 200 करोड़

इन अलग-अलग भाषाओं में रीमेक की जायेगी 'उरी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -