Uri Box office : 11वे दिन भी जारी है कमाई का सिलसिला
Uri Box office : 11वे दिन भी जारी है कमाई का सिलसिला
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' अभी बॉक्स ऑफिस पर थमने के बिल्कुल मूड में नहीं है. इसकी कमाई लगातार आसमान छू रही है और किसी भू फिल्म को वो अपने सामने टिकने नहीं दे रही है. अपने दूसरे हफ्ते भी फिल्म अपना शानदार कलेक्शन जारी रखे हुए है. फिल्म में विक्की कौशल के अभिनय की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है. आइये जानते हैं फिल्म ने 11 दिन में कितनी कमाई कर ली.

आंकड़ों के अनुसार, 10वें दिन तक फिल्म ने 108 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. अभी तक के रिस्पॉन्स को देखें तो अनुमान लगाया जा रहा है फिल्म 11वें दिन यानी सोमवार को करीब 7-8 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी. इस तरह फिल्म 115 करोड़ जुटा चुकी है. यानी सोमवार के आंकड़े जब तक आएंगे तब तक ये फिल्म और भी ज्यादा कमाई कर लेगी. उम्मीद जताई जा रही ये फिल्म 15 करोड़ तो आराम से पार कर लेगी. 

फिल्म का कलेक्शन अभी तक जिस तरह हो रहा है अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म कुल 175 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. वहीं अगले हफ्ते उरी के सामने चुनौतियां भी होंगी. 25 जनवरी को कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज होगी. मणिकर्णिका के रिलीज के बाद उरी की रफ्तार धीमी पड़ सकती है. उरी ने रिलीज के पहले वीकेंड पर जहां 35.92 करोड़ की कमाई की थी वहीं दूसरे वीकेंड पर इसका बिजनेस 37.25 करोड़ के करीब रहा. 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम और परेश रावल का मुख्य रोल है. 

बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुछ ऐसा रहा है वॉय चीट इंडिया का सफर

इन अलग-अलग भाषाओं में रीमेक की जायेगी 'उरी'

Uri Box Office : 10 दिन में 100 करोड़ पर पहुंची विक्की कौशल की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -