Uri Box Office : 10 दिन में 100 करोड़ पर पहुंची विक्की कौशल की फिल्म
Uri Box Office : 10 दिन में 100 करोड़ पर पहुंची विक्की कौशल की फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की धुआँधार कमाई अब भी बरक़रार है. बता दें, इस फिल्म को दो हफ्ते  हो गए हैं और पूरे दस दिन में फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते नया रिकॉर्ड बनाया. तो आइये जानते हैं अब तक फिल्म ने कितना कमा लिया है और आगे और कितना कमा सकती है. 

बता दें, उरी ने रिलीज के पहले वीकेंड पर जहां 35.92 करोड़ की कमाई की थी वहीं दूसरे वीकेंड पर इसका बिजनेस 37.25 करोड़ के करीब रहा. ऐसा कम ही होता है जब हर दिन बीतने के साथ फिल्म का कलेक्शन भी बढ़ता जाए. आपको याद दिला दें, उरी से पहले 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दम लगा के हइशा' के साथ भी ऐसा ही हुआ था जब दूसरे वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन ज्यादा रहा. विक्की की ये फिल्म साल की पहली फिल्म 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन चुकी है.

उरी ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 7.75 करोड़, शनिवार को 13 करोड़ और रविवार को रिकॉर्ड 16.25 करोड़ रुपए कमाए. बीते 10 दिन में उरी ने कुल 108.49 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इस तरह ये साल की पहली फिल्म बन गई है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम और परेश रावल का मुख्य रोल है. 

Why Cheat India : दो दिनों में सिर्फ इतना ही कमा पाई इमरान की फिल्म

Uri : 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई विक्की कौशल की धमाकेदार फिल्म

box office collection : रिकॉर्ड तोड़ 'सिम्बा' ने की अब तक इतनी कमाई, अब आगे हो सकता है कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -