उर्फी के नए लुक ने मचाई सनसनी, देखकर लोगों ने कहा- 'फायर है ये'
उर्फी के नए लुक ने मचाई सनसनी, देखकर लोगों ने कहा- 'फायर है ये'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अतरंगी लुक से सभी को हैरान कर देती हैं। हाल ही में उर्फी का नया वीडियो सामने आया है इसमें उर्फी ने रेड कलर के ग्लिटर से बॉडी को ढका हुआ है। लुक को कंप्लीट करने के लिये उर्फी ने रेड कलर की स्कर्ट भी पहनी हुई है। गले में क्लासी नेकपीस, बालों में बन उर्फी। यानी वीडियो में अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती नजर आई। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'तेरी नजर का कसूर है।' 

उर्फी जावेद का ये अंदाज देख कर लोग अपनी फीलिंग्स बयां किये बिना नहीं रह पाये। कोई उन्हें फायर बता रहा है, तो कोई क्वीन बोल रहा है। स्पष्ट शब्दों में कहा जाये तो उर्फी ने किलर लुक सभी का दिल Kill कर डाला है। ग्लिटर लुक से पहले उर्फी जावेद ने कांच का मुखौटा पहनकर दर्द-ए-डिस्को किया था। उर्फी ने जिस प्रकार कांच के मुखौटे से अपना चेहरा ढका था। वो देख कर बस यही लग रहा था कि उन्हें सांस लेने में कितनी समस्या हो रही होगी। लेकिन लगता है कि उर्फी ने लुक के साथ खतरों से खेलने की आदत सी बना ली है। इसलिये तो वो आए दिन एक से बढ़ कर एक लुक में सामने आती रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही उर्फी जावेद को देख कर इतना समझ आ गया है कि वो कभी साधारण चीजें करने में भरोसा नहीं रखती हैं। लेकिन हां इतना अवश्य है कि वो सिंपल चीजों को दिलचस्प अवश्य बना सकती हैं। जैसे किसने सोचा था कि ग्लिटर से इस प्रकार का लुक भी कैरी किया जा सकता है। लेकिन उर्फी जावेद ने ये कर दिखाया। उर्फी के इस लुक को देख कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है तो कई उनकी तारीफ कर रहे है। 

बिग बॉस 16 में होगी पवन सिंह की हीरोइन की एंट्री! मचेगा धमाल

शादी के 6 साल बाद टूटा इंडस्ट्री के इस कपल का रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद बताई घर टूटने की वजह

बिग बॉस 16 में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, सामने आया नया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -