लीक हुआ उर्फी का हैरान कर देने वाला वीडियो, बिना कपड़ों के हाथ हटाकर करवा रही थी मेकअप
लीक हुआ उर्फी का हैरान कर देने वाला वीडियो, बिना कपड़ों के हाथ हटाकर करवा रही थी मेकअप
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर बीतते दिन के साथ डेयरिंग होती जा रही है। इस बार उर्फी जावेद ने जो किया है जो वो हर किसी के वश की बात नहीं हैं। ना केवल टॉपलेस बल्कि ब्रालैस होकर उर्फी अपने ब्रेस्ट को हाथों के सहारे ढंके नजर आ रही हैं। इस डेयरिंग लुक को उर्फी ने गजब के आत्मविश्वास के साथ पहना है। उर्फी ने अपने बदन पर केवल अंडरगार्मेंट पहना है वो भी स्किन कलर का। साथ ही शरीर को डोरी की सहायता से बांधकर अपना टोन्ड लुक दिखाया है। 

वही अब उर्फी का इस फोटोशूट का बैकस्टेज वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस वीडियो को उर्फी जावेद की हेयरस्टाइलिस्ट ने साझा किया है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद आराम से डोरियां बदन पर बांधकर कुर्सी पर कांच के समक्ष बैठी है और अपना हेयरस्टाइल करवा रही हैं। उर्फी के इस डेयरिंग वीडियो को नेटिजंस बार बार देख रहे हैं। 

वही उर्फी ने अपने इस लुक को और भी बेहतरीन बनाने के लिए गले में डोरी की मैचिंग का ग्रीन चोकर पहना है साथ ही बालों में गुलाब के फूल लगाए हैं। न्यूड मेकअप एवं नथ उर्फी के इस लुक में जान डाल रही है। उर्फी का ये वीडियो काफी तेजी से मिनटों में ही वायरल हो गया है। नेटिजंस उर्फी के इस लुक को देखते ही क्रेजी हो रहे हैं। कई लोग कमेंट कर वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

शहनाज गिल के ये लुक देखकर हैरान हो जाएंगे आप

लोगों ने लिया 'अनुपमा' ना देखने का फैसला, ये है वजह

कभी रेडियो मिर्ची में काम करते थे सुनील ग्रोवर, कपिल ने फ्लाइट में मारा था जूता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -