बिना टॉप ही उर्फी ने शेयर कर दिया वीडियो, देखकर कविता कौशिक ने मांग ली एक्ट्रेस की पैंट
बिना टॉप ही उर्फी ने शेयर कर दिया वीडियो, देखकर कविता कौशिक ने मांग ली एक्ट्रेस की पैंट
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (urfi javed) अक्सर अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं, जिन में उर्फी जावेद का सुपर हॉट अंदाज दिखाई देता है। अपने फैशन सेंस को लेकर उर्फी जावेद ख़बरों में रहती हैं और ऐसे में एक बार फिर उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला। 

वही हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना टॉपलेस वीडियो साझा किया है, जिस में वो सिर्फ पैंट पहने दिखाई दे रही हैं। उर्फी के इस वीडियो पर कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने भी कमेंट किया है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने एक वीडियो साझा किया। इस वीडियों में उर्फी जावेद टॉपलैस हैं तथा सिर्फ पैंट पहनी हुई है। उर्फी जावेद के इस वीडियो को पीछ से शूट किया गया है। वहीं वीडियो के आखिर में कैनवास नजर आता है, जो उर्फी ही लिखते दिखती हैं, जिस पर लिखा है- They Mad They still nameless. उर्फी के इस वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं तथा उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं, जिन में से एक कमेंट कविता कौशिक का भी है। कविता ने उर्फी के इस पोस्ट पर कमेंट में लिखा-'मुझे ये पैंट चाहिए।' अपने कमेंट के साथ ही कविता ने आंखों में दिल वाला इमोजी बनाया है। बता दें कि उर्फी के इस वीडियो में जिस पैंट को कविता ने मांगा है, वो भी बहुत स्टाइलिश है। उर्फी की पैंट का एक पैर का पोर्शन ब्लैक और दूसरा व्हाइट है। वहीं व्हाइट पर ब्लैक पंजे का निशान और ब्लैक पर व्हाइट हैंड पाम का निशान है। उर्फी जावेद का ये वीडियो भी उनके हर वीडियो की भांति जमकर वायरल हो रहा है।

आदित्य श्रीवास्तव ने दिया अमिताभ बच्चन को ज्ञान, गुस्से से आगबबूला हुए महानायक और...

'इसको भी उर्फी की हवा लग गई है', निया शर्मा की नई तस्वीरें देख बोले यूजर्स

प्रेग्नेंसी की खबरों पर आया रुबीना दिलैक का ये चौंकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -