कपड़ों पर भद्दे कमेंट्स करने वालो को उर्फी जावेद ने लगाई जमकर लताड़, बोली- चिकन बिरयानी कैसी...
कपड़ों पर भद्दे कमेंट्स करने वालो को उर्फी जावेद ने लगाई जमकर लताड़, बोली- चिकन बिरयानी कैसी...
Share:

टीवी जगत के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT की प्रतियोगी रही उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर आए दिन ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। उर्फी के कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ट्रोल किया जाता है। ट्रोल्स उर्फी के आउटफिट्स को लेकर गंदे-गंदे कमेंट्स करते हैं। वही अब उर्फी ने ऐसी टिप्पणी करने वाले ट्रोल्स को जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि मुझे हर कोई पसंद करे यह संभव नहीं है। वैसे मुझे ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, उर्फी जावेद ने कहा, 'हां, मैं अपने बोल्ड आउटफिट्स के लिए लोकप्रिय हूं तथा ट्रोल्स मुझे निरंतर टारगेट करते हैं। हर कोई मुझे पसंद नहीं कर सकता है। जैसे वेजिटेरियन व्यक्तियों को चिकन बिरयानी नहीं पसंद आती है तथा वे लोग उसकी बुराई करते हैं। खैर, इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, सिर्फ आप इतना समझ लीजिए कि चिकन बिरयानी कैसी लगती है ये चीज उन्हें नहीं पता है।'

वही आगे बोलते हुए उर्फी जावेद ने कहा कि मैं अपने प्रत्येक लुक के लिए बुरी तरह से ट्रोल होती हूं। मैं बार-बार एक ही चीज पर अलग-अलग प्रतिक्रिया नहीं दे सकती हूं क्योंकि इसमें काफी मेहनत लगती है। मैं ट्रोल्स पर इतनी मेहनत नहीं करना चाहती हूं। यदि उन्हें ऐसा करने में खुशी प्राप्त होती है तो वो करें। मैं अपने काम पर ध्यान दे रही हूं। बता दें कि उर्फी जावेद को लोकप्रियता बिग बॉस ओटीटी से मिली है। हालांकि इससे पूर्व वह कई टेलीविज़न शोज का भाग रह चुकी हैं जिसमें 'बड़े भइया की दुल्हनिया', 'कसौटी जिंदगी की 2', 'मेरी दुर्गा' और 'बेपनाह' जैसे शोज सम्मिलित हैं।

पत्नी दीपिका के गाने में जमकर नाचे रणवीर सिंह, वायरल हुआ वीडियो

कविता कौशिक ने कटवाए बाल, वजह जानकर करेंगे तारीफ

वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना वीडियो, अंदाज देख फैंस हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -