'बिग बॉस 16' को लेकर सामने आई उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
'बिग बॉस 16' को लेकर सामने आई उर्फी जावेद की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 को लेकर बज बनना आरम्भ हो गया है तथा प्रतियोगियों को लेकर चर्चाएं भी आरम्भ हो गई हैं। सोशल मीडिया पर आ रही कुछ खबरों में बताया जा रहा था कि इस वर्ष उर्फी जावेद बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा बन सकती हैं मगर अब उर्फी जावेद ने स्वयं इस सवाल का जवाब दिया है कि क्या वह टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं?

वही हाल ही में पेपराजी के साथ बातचीत में उर्फी जावेद ने बताया, ''मेरे पास अभी तक कोई ऑफर नहीं आया है। ईमानदारी से बता रही हूं कि मुझे अभी तक कोई ऑफर नहीं प्राप्त हुआ है। अफवाहें... वो सब अफवाहें हैं। अब वो अफवाहों में तो पचासों नाम होते हैं तो उनमें से एक नाम मेरा भी है मगर मुझे अभी तक कोई ऑफर नहीं आया है।'

वही इतना तो साफ है कि अभी तक बिग बॉस सीजन 16 के निर्माताओं ने उर्फी जावेद से संपर्क नहीं किया है। किन्तु इस सीजन में उर्फी एक बहुत अधिक संभावित नाम मानी जा रही हैं। उर्फी जावेद वर्ष भर अपनी ड्रेस एवं अन्य वजहों के चलते ख़बरों में रही हैं और प्रशंसक भी मानकर चल रहे हैं कि देर-सबेर निर्माता उर्फी को फिर एक बार शो में बुलाएंगे ही। बता दें कि उर्फी जावेद लॉकडाउन के चलते आए शो 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा रही थीं। शो में भी वह अपनी ड्रेस और बाकी चीजों के चलते ख़बरों में रही थीं मगर फर्स्ट एलिमिनेशन में ही उन्हें बाहर कर दिया गया था। बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में रहने के दौरान उर्फी जावेद ने प्लास्टिक बैग से बने ऑउटफिट पहनकर सुर्खियां बटोरी थीं।

पति के निधन के 1 दिन बाद ही सेट पर लौट आई ये एक्ट्रेस, 40 साल का था साथ

पारस के 'अनुपमा' से निकाले जाने पर उर्फी जावेद ने कह डाली ऐसी बात, मच जाएगा बवाल

जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है करण-तेजस्वी, इस मशहूर एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -