उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, नए लुक को देखकर लोग रह गए दंग
उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, नए लुक को देखकर लोग रह गए दंग
Share:

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी रहीं उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चाओं में रहती हैं। उनका फैशन स्टाइल बहुत हटकर तथा सिजलिंग है। बृहस्पतिवार को उर्फी को स्पॉट किया गया। इस के चलते उर्फी लुक वायरल है। वो शॉर्ट स्कर्ट में दिखाई दी। उन्होंने शिमरी आउटफिट पहना। इसी के साथ उन्होंने अपनी बैक भी फ्लॉन्ट की। उर्फी की ये ड्रेस सुर्खियों में बनी हुई है।

वही उनकी ड्रेस से शॉर्ट दुप्ट्टा भी अटैच था, जिसे उन्होंने सिर पर पहन रखा है। इस लुक को उन्होंने हाई बन और हाई हील्स के साथ पूरा किया। उर्फी का मेकअप भी हाईलाइट प्वॉइन्ट रहा। उन्होंने न्यूड लिप्स्टिक का इस्तेमाल किया। साथ ही अंडर आई व्हाइट कलर के कंसीलर से हाईलाइट किया। कुछ दिनों पूर्व उर्फी को हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया था। हवाईअड्डे पर वो ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं। इस ड्रेसिंग सेंस के कारण उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था, मगर शो में उनका सफर बहुत अधिक दिन नहीं चला। बिग बॉस बाहर निकलने के पश्चात् से ही उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्ख़ियों में हैं। बिग बॉस के अतिरिक्त उर्फी को बड़े भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की, ए मेरे हमसफर जैसे सीरियल्स में देखा गया।

सलमान खान ने किया अपनी सबसे लंबी चलने वाली रिलेशनशिप का खुलासा

इस कारण 'तारक मेहता' शो में गुरुचरण सिंह ने निभाया था रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार

इस मशहूर रियलिटी शो में शराब पीकर एक्ट करते दिखे कलाकार, उठी FIR कराने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -