नए साल पर उर्फी जावेद ने उड़ाए फैंस के होश, तस्वीरों ने बढ़ाया पारा
नए साल पर उर्फी जावेद ने उड़ाए फैंस के होश, तस्वीरों ने बढ़ाया पारा
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण चर्चाओं में बनी रहती है। हालांकि, उन्होंने कभी किसी की बातों पर खास ध्यान देना आवश्यक नहीं समझा। अब एक बार फिर से उर्फी ने ग्लैमरस अंदाज में अपनी तस्वीरें साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल होने लगी हैं।

वही उर्फी इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रीय रहती हैं। तकरीबन रोजाना वह अपने प्रशंसकों के साथ अपनी हॉट तस्वीरें तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी ने अपने नए लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं। नए वर्ष के अवसर पर अपने सभी प्रशंसकों को बधाई देते हुए अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं, जिन पर से निगाहें हटा पाना भी उनके प्रशंसकों के लिए मुश्किल हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इसमें उन्हें बहुत डीपनेक वाले ब्लैक कलर के शॉर्ट ऑउटफिट पहने हुए देखा जा रहा है। इसके साथ उन्होंने पीच कलर का ब्लेजर पहना है। वहीं, उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए गले में मैटल तथा पिंक शेड के दो नेकपीस पहने हैं। उर्फी ने यहां लाइट मेकअप किया है तथा बालों को खुला छोड़ा है। वही उर्फी की इन तस्वीरों से उनके फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे है।

मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -