उर्फी जावेद के नए अवतार ने खींचा लोगों का ध्यान, देखकर मदहोश हुए फैंस
उर्फी जावेद के नए अवतार ने खींचा लोगों का ध्यान, देखकर मदहोश हुए फैंस
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस OTT की प्रतियोगी रही उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उर्फी अपने बेबाक अंदाज और बोल्डनेस के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। वही उर्फी जावेद की हर अदा पर मर-मिटने वाले फैंस उनकी झलक पाने को उत्साहित रहते हैं। यही कारण है, जो वो अपने प्रशंसकों को कभी दुखी नहीं करती हैं। वही अब एक बार फिर उर्फी ने ब्रालेस लुक में फोटोशूट कराया है। 

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए सुपर सिजलिंग लुक में कुछ फोटोज साझा की हैं। तस्वीरों में उर्फी पिंक कलर के पैंट सूट में ब्रालेस लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पिंक कलर का ब्लेजर तथा पैंट पहना हुआ है। मगर अपनी ड्रेस के साथ उन्होंने कोई ईनरवियर नहीं पहना है। उर्फी ने अपने इस लुक के साथ ट्रेंडी सिल्वर नेकपीस कैरी करके ग्लैम टच दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक तथा ग्लॉसी बेस के साथ उन्होंने ड्रेस के मैचिंग का पिंक आईशैडो लगाया है। वही बात यदि हेयर स्टाइल की करें तो उर्फी ने अपने बालों को लाइट वेव के साथ खुला ही रखा है। उर्फी इस अवतार में ग्लैमरस डॉल लग रही हैं। वही अब उर्फी किसी नए अवतार में तस्वीरें साझा करे और प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं ना आए, ये भला कैसे हो सकता है? हमेशा की भांति उर्फी के नए ब्रालेस अवतार ने प्रशंसकों को फिर से अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। सिर्फ कुछ ही मिनटों में अभिनेत्री की तस्वीरों को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

SHOKING! महाभारत के 'कृष्ण' की टूटी शादी, 12 साल बाद हुए पत्नी से अलग

भीषण बर्फ़बारी में भी सरहद पर मुस्तैद हैं 'देश के रखवाले'.. देखें तस्वीरें

साउथ के बाद अब हिंदी मूवी में भी एंट्री करने जा रहे है रश्मिका और विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -