हिना खान के साथ उर्फी जावेद बिखेरेगी कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवे! एक्ट्रेस ने उठाया सच से पर्दा
हिना खान के साथ उर्फी जावेद बिखेरेगी कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवे! एक्ट्रेस ने उठाया सच से पर्दा
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं। बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि कई बार उर्फी अपने ऑउटफिट खुद डिजाइन करती हैं। लेकिन एक बात है उर्फी चाहें कुछ भी पहने, कुछ भी करें बस अपना आत्मविश्वास लेवल कम नहीं होने देतीं। फिर चाहे बात ड्रेस की हो या कॉन्स फिल्म फेस्टिवल की।

वही हमेशा की भांति एक बार फिर पैपराजी ने उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। उर्फी एयरपोर्ट पर साड़ी में स्पॉट हुईं। इसके चलते पैपराजी ने उनसे पूछा कि वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में जा रही हैं, तो इस पर उर्फी ने बहुत जबरदस्त जवाब दिया। उर्फी कहती हैं कि यहां के फेस्टिवल में तो बुलाते नहीं हैं। वहां के फेस्टिवल में क्या बुलाएंगे?

वही उर्फी जावेद की बातें सुनने के बाद पैपराजी उनका हौसला बढ़ाते हैं। वो बोलते हैं कि एक दिन ऐसा आयेगा जब उन्हें भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में बुलाया जायेगा। फिर उर्फी बोलती हैं कि एक दिन मैं सबके कपड़े डिजाइन करूंगी। मेरे जन्मदिन पर सब मेरे डिजाइन किये हुए कपड़े पहनकर आओगे। उर्फी हंसते हुए चलते-फिरते जिस प्रकार से अपनी बात कह गईं। वो देखने लायक था। बता दे कि उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को लेकर हमेशा ही ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने देहाती डिस्को सांग पर एक डांस वीडियो साझा किया था। 

'अनुपमा' को अलविदा करने जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस! फैंस को लगेगा झटका

कांग्रेस नेताओं ने भाजपा से मुकाबला करने के लिए चिंतन शिविर में बातचीत की

नेशनल टीवी पर इस मशहूर कपल ने कर दिया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -