उर्फी जावेद नहीं करेगी इस धर्म के लड़के से शादी, खुद कही ये बात
उर्फी जावेद नहीं करेगी इस धर्म के लड़के से शादी, खुद कही ये बात
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. इसके अतिरिक्त वह अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह भले ही मुस्लिम धर्म से हैं, किन्तु उन्होंने अभी से तय कर लिया है कि वह कभी किसी मुस्लिम युवक से शादी नहीं करेंगी. हालांकि उन्होंने इसके पीछे के कारण का भी खुलासा किया है. 

वही हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद ने कहा कि जब भी वह बोल्ड लुक में दिखाई देती हैं तो उनका समाज उन्हें अस्वीकार कर देता है क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है तथा सबसे बड़ी बात यह है कि वह मुस्लिम हैं. अपने इंटरव्यू में उर्फी (Urfi Javed) ने कहा, 'मैं मुस्लिम लड़की हूं. जब भी लोग सोशल मीडिया पर मुझ पर गंदे कमेंट्स करते हैं तो उसमें अधिकतर मुस्लिम लोग होते हैं. उन लोगों को लगता है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं. वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम लड़के चाहते हैं कि उनकी महिलाओं को एक निश्चित तरीके से बर्ताव करना चाहिए'. 

आगे उर्फी ने कहा, 'वे धर्म की सभी महिलाओं पर नियंत्रण करना चाहते हैं तथा यही कारण है कि मैं इस्लाम को नहीं मानती हूं. मुझे ट्रोल करने का सबसे बड़ा कारण यही है कि मैं उस प्रकार का व्यवहार नहीं करती, जैसा वे लोग धर्म के हिसाब से मुझसे आशा करते हैं'. जब उर्फी से पूछा गया कि क्या वह कभी अपने धर्म से बाहर के किसी शख्स से शादी करेंगी? तो इस उन्होंने कहा, 'मैं कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी. मैं इस्लाम में भरोसा नहीं करती हूं. मैं किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हूं, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं. हम जिससे चाहें उससे शादी कर लें'. 

इस मशहूर एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था अंगूरी भाभी का किरदार, 'तिवारी जी' के कारण कर दिया था मना

बिग बॉस 15 के इन खास दोस्तों संग नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, सामने आया VIDEO

शर्ट के बटन खोल कर उर्फी ने लगाए जमकर ठुमके, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -