आत्महत्या करने वाली थी उर्फी जावेद, जानकर उड़े लोगों के होश
आत्महत्या करने वाली थी उर्फी जावेद, जानकर उड़े लोगों के होश
Share:

देश के चर्चित और टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से सुर्ख़ियों में आई मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतंरगी ऑउटफिट से लेकर बेबाक बयानों के चलते चर्चा का विषय बनी रहती आई हैं। हाल ही में उर्फी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई प्रश्नों से पर्दा उठाया है। आइए जानते हैं कि उर्फी जावेद ने क्या कुछ बोला है।

हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से उर्फी ने कहा है, ‘क्या आप जानते हैं मैं कितनी बार फेल हुई हूं? मुझे अब इसकी गिनती भी याद नहीं है! मुझे कभी-कभी ऐसा लगता था कि इन परेशानियों से बचने का एक ही तरीका है, अपनी जिंदगी को ही खत्म कर दो।’ जी हां, सही पढ़ा आपने, उर्फी के मन में एक वक़्त खुदखुशी करने तक का ख्याल आया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी बोलती हैं, ‘मेरी जिंदगी सच में बर्बाद हो चुकी थी। फेल हो चुका करियर, फेल हो चुकी रिलेशनशिप तथा खाली जेब मुझे ऐसा महसूस करवाती थी जैसे मैं एक लूजर हूं एवं मुझे जीने का कोई अधिकार नहीं है।’ उर्फी जावेद आगे बोलती हैं, ‘मेरे पास आज भी अधिक पैसे नहीं हैं, कोई बड़ा सफल करियर नहीं है। मैं अभी भी सिंगल ही हूं मगर मेरे भीतर उम्मीद अभी शेष है। यही वजह है कि मैं अब भी जिंदा हूं और चल रहीं हूं।’ उर्फी अपनी इस पोस्ट में यह भी बोलती हैं, ‘मैं अभी वहां नहीं पहुंचीं हूं जहां मुझे पहुंचना था मगर अच्छी बात यह है कि मैं उस रास्ते पर आगे बढ़ रही हूं।’ वही फिलहाल उर्फी अपने इस बयान के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है।

पिंक साड़ी में जैस्मिन भसीन ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

'केवल 40 साल से बड़ी महिलाएं ही मोदी से प्रभावित, जीन्स पहनने वाली लडकियां नहीं..' - दिग्विजय सिंह

टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ तलाक, सामने आई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -