नई ईयर को लेकर परेशान हुई उर्फी जावेद, बोली- 'परसों आटा कैसे आएगा...'
नई ईयर को लेकर परेशान हुई उर्फी जावेद, बोली- 'परसों आटा कैसे आएगा...'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण हर दूसरे दिन लाइमलाइट में रहती हैं। उर्फी आए दिन अपने डिजाइन‍िंग स्क‍िल्स फ्लॉन्ट करते हुए नए-नए फैशनेबल ऑउटफिट में फोटोज साझा करती रहती हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने एक मजाक‍िया वीड‍ियो साझा किया है। उन्होंने अपने सेव‍िंग प्लान को लेकर जबरदस्त वीड‍ियो बनाया है। 

वही उर्फी ने इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो साझा किया है जिसमें वे एक डायलॉग की मिमिक्री करती दिखाई दे रही हैं। वो बोलती हैं- 'मैं कल की चिंता नहीं करता।।।उतनी सेव‍िंग्स है मेरे पास, मेरी फटी पड़ी है परसों को लेकर...उस दिन घर में आटा कैसे आएगा।' वही उर्फी ने इस वीडियो में परफेक्ट फेस एक्सप्रेशन के साथ लिप टू लिप परफेक्ट मिमिक्री की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इसके साथ ही उर्फी का यह पोस्ट न्यू ईयर सेल‍िब्रेशन की तरफ इशारा कर रहा है। दो दिन पश्चात् नया वर्ष आरम्भ होने वाला है तथा इसके लिए पूरी दुन‍िया दिल खोलकर तैयारी में जुटी हुई है। हालांकि उर्फी को अपना यह नववर्ष अकेले ही गुजारना पड़ेगा। उन्होंने एक दिन पहले अपने पोस्ट में बीमार होने की बात बताई थी। उर्फी ने लिखा था- 'बहुत बीमार हूं अभी! शायद नववर्ष ब‍िस्तर में ही गुजारना पड़े। खैर, मैं ऐसा ही कुछ चाहती भी थी।' उन्होंने अपने साड़ी लुक के साथ इस पोस्ट को साझा किया था। प्रशंसकों ने उनकी खैर‍ियत भी पूछी और जल्द ठीक होने की दुआएं दीं। 

मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

हिन्दू और हिंदुत्व को लेकर भाजपा पर फिर बरसे राहुल गांधी, कही ये बात

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -