आधी रात को नशे में लड़खड़ाती दिखी उर्फी जावेद, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO
आधी रात को नशे में लड़खड़ाती दिखी उर्फी जावेद, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लोगों से टकराती तो कभी लड़खड़ाती दिखाई दे रही हैं। लोगों ने उनकी खूब ट्रोलिंग की है तथा उन्हें नशे में बताया है। लोग अब तक उनके कपड़ों के लिए ट्रोलिंग करते थे। इस वीडियो में उर्फी को उनकी ऐक्टिविटीज पर ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो में उर्फी ने ब्लैक कटआउट ऑउटफिट पहना है। एक व्यक्ति को सेल्फी देते समय वह उसके पैर पर चढ़ गईं। वहीं एक बिल्डिंग की लिफ्ट में भी उनकी किसी से टक्कर हो गई।

वही जब भी उर्फी जावेद घर से निकलती हैं, सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियो सुर्खियां बटोरने लगते हैं। वह हमेशा अपने ऑउटफिट के लिए ख़बरों में रहती हैं। इस बार फिर से उनका वीडियो ख़बरों में है। वीडियो पैप विरल भैयानी ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया है। इसमें उर्फी के साथ एक लड़का सेल्फी लेने आता है तो वह उसके पैर पर चढ़ जाती हैं। वह उसे सॉरी बोलती हैं। तत्पश्चात, लिफ्ट में जाते हुए वह किसी से टकरा जाती हैं। फिर चिल्लाती हैं,  लिफ्ट बंद होने दो। लिफ्ट बंद नहीं होगी। 

उर्फी के इस वीडियो इस वीडियो पर शानदार ट्रोलिंग हो रही है। एक शख्स ने लिखा है, कितनी चीप लग रही है, टल्ली भी हो गई, अब आंखें भी खराब हो गईं। एक ने लिखा है, पीके है क्या। इसके जवाब में एक ने लिखा है, वो तो हमेशा नशे में रहती है, अब ये नहीं पता कि किसके और कौन से नशे में रहती है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

चमकी बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया ये बड़ा ऑफर

रुबीना दिलैक के खोला अपने हॉट फिगर का राज, बताया किस डाइट को करती है फॉलो?

प्रेग्नेंसी की खबर सुन कुछ ऐसा था इस एक्ट्रेस के पति का रिएक्शन! सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -