पिंक आउटफिट में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, दिया ये स्पेशल कैप्शन
पिंक आउटफिट में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, दिया ये स्पेशल कैप्शन
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद इस वक़्त इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं। बिग बॉस ओटीटी का भाग बन उर्फी लाइमलाइट में आईं। भले ही बिग बॉस के घर में उनकी जर्नी बेहद छोटी सी रही लेकिन उन्होंने कम समय में ही अपने चुलबुले अंदाज से सभी को इंप्रेस किया। वही शो से बाहर आने के पश्चात् से उर्फी निरंतर अपने आउटफिट्स के कारण चर्चाओं में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर रोजाना अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

वही अलग-अलग आउटफिट्स में अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने पिंक आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री का यूनिक आउटफिट देखने लायक है। वे पंखों से बनी मिनी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वही अभिनेत्री की ड्रेस पर यदि ध्यान दे तो आपको उनकी पूरी ड्रेस केवल पंखों से बनी दिखाई देगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

वही उर्फी पर ये आउटफिट बहुत जंच भी रहा है। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- इस लड़की के तो पर लग गए हैं आज कल! Outfit @mileycao।design Make up hair @makeupartist।aisha @ehtasham_saeed।।।जहां एक ओर अभिनेत्री को उनके आउटफिट के लिए बहुत पसंद किया जाता है वहीं दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी बहुत किया जाता है। हाल ही में अभिनेत्री ने रेड आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं। इसमें वे ब्रॉ फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं। इसके लिए उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था।

विशाल के लिए इन 2 कंटेस्टेंट्स से भिड़ीं शमिता, मचा जबरदस्त बवाल

अभिनय से दूर रोशनी चोपड़ा अब कर रही हैं ये काम

Halloween 2021: आधी रात सड़क पर चुड़ैल बनकर निकली ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -