बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को देख भागने लगीं उर्फी जावेद, देखते ही हैरान हो गए फोटोग्राफर्स
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को देख भागने लगीं उर्फी जावेद, देखते ही हैरान हो गए फोटोग्राफर्स
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने ड्रेसिंग सेन्स के कारण चर्चाओं में रहती हैं। किन्तु इस बार उर्फी दौड़ती-भागती कैमरे पर आईं तथा बाहर आते ही ऐसी बात कह दी जिसे पर कोई भी भरोसा नहीं कर पा रहा था। इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद पहले बिल्डिंग के बाहर खड़ी होकर पोज दे रही हैं। अचानक वो बिल्डिंग से बाहर की तरफ दौड़ने लगती हैं। उर्फी को ऐसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता हैं। इसके बाद उर्फी ने पैपराजी को ऐसी बात बताई जिसे जानकर उन्हें बिल्कुल भी भरोसा नहीं हुआ।

उर्फी जावेद ने बाहर खड़े पैपराजी से भागते हुए कहा कि अंदर श्रद्धा कपूर है। पैपराजी ने पूछा- 'पक्का।' इसके बाद उर्फी ने कहा- 'श्रद्धा कपूर मुझे बहुत अच्छी लगती है वो बहुत क्यूट है। मैं उससे मिल नहीं पाई। कितनी खूबसूरत है वो।' ये बताने के बाद उर्फी जावेद कार में बैठ जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही इस वीडियो में उर्फी जावेद काले रंग की टी-शर्ट के साथ डेनिम के शॉर्ट्स पहने नजर आई। अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को बांधकर पोनी की हुई है। इसकी साथ ही लाइट मेकअप किया। इससे पहले उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में उर्फी पतली सी स्टैप के साथ वनपीस पहने हुई थीं। ये सफेद रंग का वनपीस पहनकर उर्फी जैसे ही घर से बाहर निकलीं तो उनका ये ऑउटफिट एक बार फिर से चर्चाओं में छा गया।

इस मशहूर स्टार संग रिलेशनशिप में है अवनीत कौर, जानिए कौन है ये हैंडसम हंक?

अभिषेक बच्चन के गानें पर जमकर नाची 'अनुपमा', मूव्स और एक्सप्रेशन ने उड़ाए फैंस के होश

'Oops Moment' पर उर्फी जावेद ने दी सफाई, कहा- 'देखने के लिए ऐसा कुछ नहीं जो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -