'डायन' की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में ढाया कहर
'डायन' की इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में ढाया कहर
Share:

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. आपको बता दें कि वह एक मॉडल होने के अलावा छोटे पर्दे में सक्रिय एक अभिनेत्री हैं और वह लखनऊ, यूपी से हैं और उनका जन्म 15 अक्टूबर 1996 को हुआ था. ऐसे में उर्फी इन दिनों अपने शोज और बोल्डनेस के कारण चर्चाओं में हैं. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई सिटी मॉन्टेसरी स्कूल, लखनऊ से की, जबकि बाद में एमिटी यूनिवर्सिटी में मास कम्युनिकेशन से ग्रेजुएशन पूरा किया. वहीं पढ़ाई के बाद वह मुंबई की एक फैशन कंपनी में फैशन डिजाइनर के रूप में काम करने लगी और अपने अच्छे लुक्स के साथ, उन्हें एक मॉडल के रूप में काम करने का मौका मिला.

वह विभिन्न ब्रांडों के लिए कई मॉडलिंग अभियानों का हिस्सा बनी रहीं. इसी के साथ वह इस क्षेत्र में रहते हुए कई रैंप पर चलीं और इसके बाद वह साल 2016 में छोटे पर्दे की दुनिया में आईं और उन्होंने टीवी शो ''बेद भैया की दुल्हनिया'' में सोनी टीवी पर अवनी पंत नाम की भूमिका निभाई. वहीं उनकी शुरुआत टेडी मेडी फैमिली नामक शो से हुई और साल 2017 में मेरी दुर्गा नामक एक और टीवी शो स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया जिसमें आरती नामक भूमिका निभाई गई.

वहीं उसके बाद उन्हें सब टीवी में ''सात फ़ेरो की ही फी'' नामक श्रृंखला में देखा गया और उन्होंने कलर्स टीवी पर प्रसारित एक अन्य टीवी शो बेला में बेला नामक भूमिका निभाई. अब आखिरी बार वह डायन शो में नजर आईं और इन दिनों अपनी फोटोज से चर्चाओं में हैं.

टॉपलेस फोटो शेयर कर ट्रोलिंग का शिकार हुईं शर्लिन चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- 'पूरा खोल...'

माँ तो माँ होती है, बेटे को टीवी पर शपथ लेते देख आ गए आँखों में आंसू!

फूट-फुटकर रोते हुए बोली राखी सावंत- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -