उर्फी जावेद ने फैंस के सामने किया अपने बॉयफ्रेंड का खुलासा, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग
उर्फी जावेद ने फैंस के सामने किया अपने बॉयफ्रेंड का खुलासा, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद किसी न किसी कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने फैशन सेंस से आग लगाती रहती हैं। उर्फी के प्रशंसकों को उनका ड्रेसिंग स्टाइल काफी पसंद आता है तो कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनके ऑउटफिट जरा भी पसंद नहीं आते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर प्रशंसकों ने उर्फी से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा है मगर उन्होंने हमेशा ही गोलमोल जवाब दिए  हैं, किन्तु अब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा कर ही दिया है।

दरअसल, हाल ही में ने उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर आस्क मी एक सेशन रखा। इस के चलते उर्फी ने अपने प्रशंसकों कई प्रश्नों के उत्तर दिए। उर्फी ने एक प्रश्न का ऐसा उत्तर दिया जिससे उनके प्रशंसक भी हैरान रह गए। एक शख्स ने उर्फी से पूछा, कौन है बॉयफ्रेंड आपका? इसके उत्तर में उर्फी ने लिखा, क्रिस इवांस, यदि कोई जानता है उन्हें तो कह देना, अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल करें।' हालांकि, उर्फी ने ये बात मजाक में कही हैं। ध्यान हो कि क्रिस इवांस मार्वल की मूवीज में 'कैप्टन अमेरिका' की भूमिका निभाते हैं।

वही सेशन के चलते एक प्रशंसकों ने कहा, आप बहुत क्यूट एवं प्यारी है तथा इस कारण मैं आपके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाना चाहता हूं। इस पर उर्फी ने जवाब दिया, कुछ सेकेंड्स के लिए मैं डर गई थी, मगर अब समझ आया। एक और शख्स ने उर्फी से कहा, आप इतनी प्यारे हो कि मन करता है उठाकर ले जाऊं। इस पर उर्फी ने काफी जबरदस्त जवाब दिया। उन्होंने लिखा, अरे, कोई गिरा हुआ सिक्का हूं, जो उठा कर ले जाओगे। वैसे थैंक्यू।

अक्षय कुमार के साथ डॉली बिंद्रा ने किया था डेब्यू, कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कमाया नाम

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

लाइव TV डीबेट के बीच नाचने लगी महिला, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -