उर्फी जावेद ने किया खुलासा, कैसे तैयार की नई ड्रेस?
उर्फी जावेद ने किया खुलासा, कैसे तैयार की नई ड्रेस?
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। एक बार फिर उनके ऑउटफिट के चर्चे हो रहे हैं। शनिवार को उर्फी जावेद अपने रूटीन के हिसाब से मुंबई की सड़कों पर दिखाई दी। इस बार उर्फी ने शियर फैब्रिक का टॉप पहना था, जो उनकी स्किन टोन से मैच करता था। इसमें दो हाथों का डिजाइन बना था। उन्हें देखकर लग रहा था कि वो टॉपलेस हैं, मगर ऐसा नहीं था। 

वही इस टॉप के साथ उर्फी ने डेनिम एवं प्लेटफॉर्म हील्स पहनी थी। अब उन्होंने बताया है कि कैसे उन्होंने अपनी इस ड्रेस को बनाया। उर्फी जावेद को स्टाइलिश ऑउटफिट पहनने का जितना शौक है उतना ही उन्हें बनाने का भी है। उर्फी जावेद अक्सर ही अपनी डिजाइनर के साथ मिलकर अलग-अलग ड्रेस डिजाइन करती हैं। घड़ी से बनी स्कर्ट पहनने, मोबाइल, ग्लिटर, शंख और हाथ के उपयोग से अपने बॉडी पार्ट्स को ढकने के बाद अब ने बताया है कि उन्होंने अपनी डिजाइनर श्वेता संग मिलकर अपने नए लुक पर कितनी मेहनत की थी।

तस्वीर साझा करते हुए उर्फी जावेद अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखती हैं- 'तो श्वेता और मैंने इस ड्रेस को स्वयं बनाया है। हमें डायमंड को सही प्रकार से लगाने में एक सप्ताह का समय लगा। बिल्कुल मेरी स्किन टोन जैसा दिखाने के लिए हमें कपड़े को हजारों बार डाई करना पड़ा था। तत्पश्चात, मैंने इसे लूज जींस और राइनस्टोन्स वाली हील के साथ पहना।' अपनी ड्रेस के साथ-साथ उर्फी जावेद, लेखक चेतन भगत को लताड़ने के चलते भी खबरों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले एक इवेंट में चेतन भगत ने कहा था कि यूथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है। मेरे को उर्फी की सारी ड्रेसेस पता है। लोग बिस्तर में घुस कर उर्फी की फोटोज देख रहे हैं। इससे उनपर बुरा प्रभाव पड़ रहा है, यूथ भटक रहा है। ये ठीक नहीं है।

'नोरा फतेही को मिला प्यार में धोखा', खुद एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

इंडस्ट्री छोड़ इस एक्टर ने रखा थिएटर में कदम, खुद बताई वजह

VIDEO! शहनाज गिल को देखते ही फैन ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हैरान हो गई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -