उदयपुर हत्याकांड पर भड़की उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर लगाई जमकर लताड़

उदयपुर में हुए हत्याकांड को लेकर पुरे भारत में रोष है। बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स कंगना रनौत, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा जैसे कई स्टार्स इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। अब कन्हैयालाल हत्याकांड पर उर्फी जावेद का बयान ख़बरों में है। उर्फी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर धमकी देने वालों का वीडियो साझा किया है। इसमें दोनों अपराधी हाथ में छुरा लेकर सिर कलम करना कुबूल कर कर रहे हैं। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की जान लेने की बात कर रहे हैं। उर्फी ने साथ में एक नोट लिखकर दुख एवं गुस्सा जाहिर किया है।

उर्फी ने जो वीडियो साझा किया है उसमें हत्यारे बोल रहे हैं, ये जो मालदा स्ट्रीट वाला है इसका सिर कलम कर दिया है। यह भी बोल रहे हैं कि नरेंद्र मोदी सुन ले आग तूने लगाई है बुझाएंगे हम। इंशाअल्लाह रब से दुआ करता हूं, ये छुरा तेरी गर्दन तक भी पहुंचेगा। उर्फी ने इस वीडियो के साथ लिखा है, हम कहां जा रहे हैं। अल्लाह ने अपने नाम पर नफरत करने तथा मारने को नहीं बोला है। 

वही एक और नोट में उर्फी ने लिखा है, लोग अपने धर्म और ईश्वर (अपने काल्पनिक दोस्त) के नाम पर क़त्ल कर रहे हैं तथा नफरत कर रहे हैं, सच में हो क्या रहा है। हम शिक्षा, महिला सशक्तिकरण, रेप के लिए फास्ट ट्रैक केसेस, जीडीपी की बात क्यों नहीं करते। धर्म इसलिए बना जिससे लोगों में मॉरल एवं इथिकल सेंस रहे। आज के समय में आपका धर्म आपके संस्कार एवं आचरण ही खराब कर रहा है। धर्म जैसी इंसान की बनाई मनगढ़ंत आस्था में कट्टरपंथी होना केवल तबाही लाएगा। अभी भी देर नहीं हुई। लोगों अपनी आंखें खोलो। मुझे पता है इसके पश्चात् मुझे बहुत नफरत मिलेगी मगर सोचिए मैं कम से कम आ जैसे कट्टरपंथियों की भांति नफरत से भरी तो नहीं हूं।

शादी के लिए आगरा रवाना हुईं ये मशहूर हसीना, सामने आया ये वीडियो

इस शख्स ने उड़ाए सबके होश, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

ब्लैक मोनोकनी पहन जेनिफर विंगेट ने लगाई पूल में आग, देखकर फैंस हुए मदहोश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -