कट्टरपंथियों पर भड़कीं उर्फी जावेद, कहा- 'मैं तो इस्लाम के नाम पर धब्बा हूं...'
कट्टरपंथियों पर भड़कीं उर्फी जावेद, कहा- 'मैं तो इस्लाम के नाम पर धब्बा हूं...'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद को चरमपंथी मुस्लिमों की सोच से परेशानी है। अपनी इस समस्या को उर्फी जावेद कई अवसरों पर मुखर होकर बता चुकी हैं। वैसे उन्हें ट्रोल करने वालों में अधिकांश मुस्लिम ही होते हैं। सोशल मीडिया फैनक्लब पर उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है। जहां उन्होंने चरमपंथियों पर हमला बोला है। वीडियो के आरम्भ में उर्फी जावेद हाथों में बिल्ली को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। उर्फी जैसे ही बोलती हैं कि वो मुस्लिम चरमपंथियों के बारे में बोलना चाहती हैं तभी बिल्ली उनके हाथ से नीचे उतर जाती है। तब उर्फी बोलती हैं- मैंने मुस्लिम चरमपंथियों का नाम लिया तो ये भी बेचारी खौफ में आ गई।

उर्फी बोलती हैं- जो भी चरमपंथी मेरी तस्वीर पर कमेंट कर बोलते हैं मैं तो इस्लाम के नाम पर धब्बा हूं, मेरे खिलाफ फतवा जारी कर देना चाहिए। मेरे कपड़े ये, मेरे कपड़े वो।।। क्या आप जानते हैं कुरान में कहीं नहीं लिखा है कि औरतों को जबरन पर्दा कराओ। हां ये अवश्य लिखा है महिलाओं को पर्दा करना चाहिए। लेकिन ये नहीं लिखा कि वो नहीं करना चाहती पर्दा तो जबरदस्ती गालियों की बौछार करो, इतना शर्मिंदा करवाओ कि वो स्वयं ही पर्दे में आ जाए।

उन्होंने आगे कहा, ये नहीं लिखा है। आप फिर से जाकर कुरान पढ़ो। हां पर ये अवश्य लिखा है कि मर्दों को नजरों का पर्दा करना आवश्यक है। एक आदमी शादी से पहले औरत को उस नजर से देख ही नहीं सकता। उर्फी जावेद ने क्षमा मांगते हुए बोला जो लोग इंस्टा पर आकर महिलाओं को देखते हैं फिर उनकी तस्वीर पर फालतू के कमेंट भी करते हैं। वो हराम है। आप ये सब नहीं कर सकते। वही उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

टीवी की भोली भाली 'इमली' का असली रूप देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -