पारस के 'अनुपमा' से निकाले जाने पर उर्फी जावेद ने कह डाली ऐसी बात, मच जाएगा बवाल
पारस के 'अनुपमा' से निकाले जाने पर उर्फी जावेद ने कह डाली ऐसी बात, मच जाएगा बवाल
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anuapam) के निर्माताओं ने पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को शो से रातों-रात बाहर का रास्ता दिखा दिया। शो से निकलते ही पारस ने कई खुलासे किए। इस के चलते पारस ने अपनी पूर्व प्रेमिका उर्फी जावेद को लेकर भी कई बातें कहीं। वहीं अब उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने आते ही पारस कलनावत के बारे में ऐसी बात बोली कि उनका बयान वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, उर्फी ने पारस कलनावत की नई प्रेमिका को लेकर भी ऐसा बयान दिया है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

वही बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि अनुपमा के पुराने समर यानी कि पारस कलनावत ने कुछ समय तक उर्फी जावेद को डेट किया है। हालांकि इन दोनों का रिलेशनशिप लंबे समय तक नहीं चला और दोनों की राह अलग हो गई। वहीं अब उर्फी जावेद ने हाल ही में पारस कलनावत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही उर्फी जावेद पीले रंग की बिकिनी पहने हुए सार्वजनिक स्थानों पर नजर आई। इस के चलते पैपराजी ने उर्फी से उनके और पारस कलनावत के रिश्ते और शो से पारस को निकाले जाने पर कई प्रश्न पूछे। तभी उर्फी ने ऐसा उत्तर दिया कि उनका बयान ख़बरों में आ गया। उर्फी ने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि 'पारस इस समय ख़बरों में है। तो लोग मेरे और पारस के रिश्ते के बारे में जानना चाहते हैं।' इसके अतिरिक्त जब पैपराजी ने पूछा कि आपने क्या इस के चलते अनुपमा शो के बारे में कोई बात की? जवाब में उर्फी जावेद ने कहा कि 'अभी।।।नहीं।।।क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड को ये पसंद नहीं आएगा।' आपको बता दें, उर्फी जावेद एवं पारस कलनावत को एक साथ टेलीविज़न सीरियल 'मेरी दुर्गा' में देखा गया था। ब्रेकअप के बाद उर्फी ने पारस को पजेसिव बोला था। इसके साथ ही बोला था कि पारस ने अनुपमा के निर्माताओं को उन्हें शो में ना लेने को कहा था।

'आदिल सुशांत Part 2 है...', बॉयफ्रेंड को लेकर इस एक्ट्रेस ने बड़ा बयान

शर्ट के बटन खोलकर घर से निकल पड़ीं ये एक्ट्रेस, देखकर फैंस हुए बेकाबू

बिना कपड़ों के मेकअप करवाती नजर आई उर्फी जावेद, लीक हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -