उर्फी जावेद ने पहनी रिंग वाली ब्रालेट, यूजर्स बोले- और छोटे कपड़े नहीं हैं क्या?
उर्फी जावेद ने पहनी रिंग वाली ब्रालेट, यूजर्स बोले- और छोटे कपड़े नहीं हैं क्या?
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और 'बिगबॉस ओटीटी' की प्रतियोगी रही उर्फी जावेद बिग बॉस के घर से बाहर आने के पश्चात् भी निरंतर अपने अजीबोगरीब फैशन के चक्कर के कंट्रोवर्सी का शिकार हो जाती हैं। वह जब से शो का भाग बनी हैं तब से निरंतर अपने हॉट अवतार से इंटरनेट का पारा चढ़ाने के लिए लोकप्रिय हो गई हैं। अब एक बार फिर उर्फी का अजीबोगरीब फैशन भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उर्फी जावेद ने कुछ फोटोज साझा की हैं। जिन्हें देखकर नेटिजन्स का दिमाग गर्म हो गया है। इन फोटोज में उर्फी एनीमल प्रिंट की ब्रालेट एवं कमर पर उसी प्रिंट का स्कार्फ लपेटे दिखाई दे रही हैं। इस आउटफिट में उर्फी का परफेक्ट फिगर दिखाई दे रहा है। वही इन फोटोज की विशेष बात यह है कि इनमें उर्फी जावेद बीच लुक में दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मुझे गोवा जाना है, ऑलवेज अ बीच बेबी' इसके आगे उर्फी ने लिखा है, 'कमेंट में अपनी फेवरेट बीच डेस्टिनेशनल लिखिए।' जहां एक तरफ यूजर्स कमेंट में गोवा, मालदीव, बाली के नाम लिख रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने एक बार फिर अभिनेत्री के छोटे कपड़ों पर निशाना साधकर उन्हें ट्रोल किया है। एक ने लिखा- और छोटे कपड़े नहीं हैं?, तो वहीं दूसरे यहां लिखा है, छोटे कपड़ों से नाम कमा रही हो। बता दे कि पिछले दिनों उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उर्फी जावेद बिंदास अंदाज में अपनी बैक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। 

सोशल मीडिया पर छाया निया शर्मा का नया वीडियो, दिलकश अदा के दीवाने हुए फैंस

गीता सिंह गौर ने पेश की हर गृहणी के लिए अनूठी मिसाल, बनी 'KBC 13' की तीसरी करोड़पति

'अनुपमा' की इस मशहूर एक्ट्रेस के बिकिनी लुक ने लगाई आग, फोटोज ने फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -