रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है 'जीजी माँ' की नई एक्ट्रेस
रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है 'जीजी माँ' की नई एक्ट्रेस
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. उर्फी को लेकर ये चर्चा हो रही है कि वह जल्द ही टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर शो 'जीजी माँ' में नजर आ सकती है. गौरतलब है कि उर्फी छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो इससे पहले टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी है.

इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनी 'चंद्रगुप्त मौर्य' की बहन

उन्होंने पॉपुलर शो 'चंद्रानंदनी' में चन्द्रगुप्त मौर्य की बहन का किरदार निभाया था. इस शो के जरिये उर्फी को काफी सफलता हासिल हुई. इसके अलावा उर्फी 'बेपनाह', 'मेरी दुर्गा' जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीर शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

एक ही शो में इतने किरदार निभा चुकी है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

अब हाल ही में उर्फी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बेहद ही बोल्ड और हॉट नजर आ रही है. खास बात यह है कि उर्फी जावेद की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं. इन तस्वीरों में वह काफी हॉट एंड ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

टीवी की इस मशहूर सासु मां ने शेयर की अपनी न्यूड फोटोज

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी उर्फी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं. अब इन दिनों वह नए शो जीजी माँ को लेकर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. अब देखना यह है कि उर्फी अपनी इस नए शो के जरिये दर्शकों के बीच जगह बना पायेगी या नहीं. इस पॉपुलर शो में मशहूर एक्ट्रेस तन्वी डोगरा मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं.

चटपटी खबरें..

आखिर सलमान खान ने बता दिया कि 'कब कर रहे हैं शादी'

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

इरफान, सोनाली के बाद इस मशहूर कलाकार की हालत बिगड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -