उर्फी ने पार की सारी हदें, ड्रेस देखकर बोले लोग- किम कर्दाशियां बनने की कोशिश मत कर तू भारत...
उर्फी ने पार की सारी हदें, ड्रेस देखकर बोले लोग- किम कर्दाशियां बनने की कोशिश मत कर तू भारत...
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। उर्फी को अपनी फैशन स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। मगर उनकी पहचान अच्छे नहीं बल्कि अजीब फैशन सेंस के कारण है। प्रतिदिन अपने लुक्स को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद अब किम कर्दाशियां बनने के सपने देख रही हैं। आए दिन उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आती हैं। वो कहां ट्रेवल कर रही हैं इस बात की खबर कभी किसी को नहीं होती। मगर उनकी ड्रेस पर पैपराजी की नजर अवश्य पड़ जाती है।

वही अब उर्फी, किम कर्दाशियां के जैसा आउटफिट पहन एयरपोर्ट पहुंच गई हैं। उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक आउटफिट में देखा गया। इस ड्रेस में एक हाई वेस्ट ब्लैक पैंट के साथ उन्होंने शीयर टॉप पहना था। इस टॉप से कुछ भी ढका हुआ बोलना कठिन बात है। वही उर्फी को अपना यह लुक इतना पसंद आया कि वह इसे पैपराजी के साथ बहुत फ्लॉन्ट कर रही थीं। उन्होंने पैपराजी के समक्ष कई सारे पोज किए। उनसे चर्चा की तथा बहुत वीडियो भी बनवाए। अब उर्फी की सभी तस्वीरें एवं वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। 

वही प्रशंसकों को उनका लुक पसंद आए ना आए मगर ट्रोल्स के मजे शुरू हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो पर कई लोगों ने उर्फी के इस आउटफिट की खिल्ली उड़ाई है। एक शख्स ने हंसते हुए लिखा, 'इस ड्रेस का नाम बताओ कोई।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'ये कौन है? 'ये भी क्यों पहना है?' 'कौन इन लोगों को प्रमोट करता है मुझे समझ नहीं आता।' इससे पूर्व उर्फी जावेद ने किम कर्दाशियां की छोटी बहन तथा लोकप्रिय मॉडल केंडल जेनर को कॉपी किया था। उन्होंने केंडल की ड्रेस के जैसी सेम ब्लैक कटआउट ड्रेस को पहना था। इसके पश्चात् भी उर्फी को ट्रोल किया गए था। 

मांग में सिंदूर-हाथों में चूड़ा पहने स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं श्रद्धा आर्या

तालिबान ने महिलाओं को नाटकों में अभिनय करने से मना किया

शुरू हुई संजय गगनानी की शादी की रस्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -