कैमरे के सामने उर्फी जावेद पार कर गईं सारी हदें, यूजर्स बोले- 'अब बस भी करो'
कैमरे के सामने उर्फी जावेद पार कर गईं सारी हदें, यूजर्स बोले- 'अब बस भी करो'
Share:

बिग बॉस OTT कि प्रतियोगी रही और मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर अपने ऑउटफिट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। अपनी अतरंगी ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज देने वाली उर्फी ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी फोटोज देखने के पश्चात् आप भी कहेंगे कि हद से अधिक बोल्ड हैं उर्फी। इस फोटो में उर्फी ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई हैं तथा उसके बटन खोलकर हंसती खिलखिलाती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में उर्फी ने पिंक कलर का ब्रालेट टॉप पहना हुआ है तथा चेहरे के आसपास अपने बाल बिखेरे हुए हैं। 

वही सोशल मीडिया पर उर्फी ने जो फोटोज साझा की हैं उसमें वो बहुत ग्लैमरस लग रही हैं। उर्फी ने गुलाबी कलर की ब्रालेट से मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं। इसके साथ ही खुले बाल करके अपने बालों से खेलती दिखाई दे रही हैं। साथ ही इन फोटोज को साझा करते हुए उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कैप्शन भी लिखा है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी ये तस्वीर डांस के साथ हंसते हुए।।।वो भी बिना किसी कारण के।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी। जैस ही वो नजर आई तो कैमरे उनकी ओर घूम गए। तत्पश्चात, सभी की निगाहें उनकी टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन पर गईं जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार तथा पटकथा लेखक के नाम के साथ अपने मन की बात बोली थी। दरअसल, इस वीडियो में उर्फी ने जो वाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थीं उस पर कैप्शन में लिखा हुआ था- 'मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं।' विशेष बात है कि वीडियो में उर्फी हाथ में भगवत गीता लिए हुई थीं। उर्फी कि ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।

रायजा विल्सन, बिग बॉस फेम दूसरी बार हुई कोरोना पॉजिटिव

कैमरे के सामने जैस्मिन भसीन ने बदली ड्रेस, देखकर अली गोनी ने दी ये प्रतिक्रिया

गीता कपूर पर भड़के उमर रियाज, बोले- 'आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -