उर्फी जावेद ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को ईद की बधाई, वायरल हुआ VIDEO
उर्फी जावेद ने अनोखे अंदाज में दी फैंस को ईद की बधाई, वायरल हुआ VIDEO
Share:

आज पुरे भारत में धूमधाम से ईद (Eid 2022) का पर्व मनाया जा रहा है। ऐसे में अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने प्रशंसकों को अलग अंदाज में ईद-उल-फितर की बधाई दी है। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर ऐसा डांस कर रही हैं कि वीडियो धमाल मचा रहा है।

वही इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ईद के गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही सभी को ईद की बधाई स्पेशल अंदाज में दे रही हैं। उर्फी का ये अनोखा अवतार सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ही सुर्ख़ियों में आ गया। इस वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) नीले रंग की लाइट एवं डार्क कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हैं तथा इठलाती हुई नजर आ रही हैं। ये गाना है- 'नजरें उठाकर झुका दीजिए।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

साथ ही इस वीडियो को उर्फी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो को साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'आप सभी को ईद मुबारक इस खूबसूरत गाने के साथ।' इससे पूर्व उर्फी जावेद ने इफ्तार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। इस वीडियो को साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा था- 'पता नहीं मैंने इसे क्यों अपलोड किया मगर मुझे इस गाने से प्यार हो गया है! जिन लोगों ने अली सेठी का चांदनी रात गाना नहीं सुना वो तुरंत सुनें। मैं तब तक शादी नहीं करूंगी जब तक ये गाना मेरी शादी में नहीं बजेगा।' वही उर्फी जावेद का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रही गुरमीत और उनकी लाडली की तस्वीर

हिमांशी को आसिम ने बताया मन की शांति, शेयर किया नए गाने का पोस्टर

इस डांस रियेलिटी शो में हिस्सा लेंगे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश? एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -