इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनी 'चंद्रगुप्त मौर्य' की बहन
इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनी 'चंद्रगुप्त मौर्य' की बहन
Share:

एकता कपूर के पीरियड ड्रामा 'चंद्रनंदिनी' में चंद्रगुप्त मौर्य की बहन का किरदार से चर्चा में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों काफी सुखियों में हैं. बताया जा रहा है कि उर्फी जल्द ही टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'जीजी माँ' में नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो इस शो में उर्फी एक नेगेटिव किरदार में होगी. सूत्रों के मुताबिक़ उर्फी इस शो में मशहूर एक्ट्रेस चारु असोपा को रिप्लेस करने वाली है.

'परफेक्ट कपल' बनी टीवी की यह मशहूर जोड़ी

गौरतलब है कि इस शो में पल्लवी प्रधान, तन्वी डोगरा और मशहूर अभिनेता दिशांक अरोरा ख़ास किरदार में नजर आ रहे हैं. शो में जीजी माँ के किरदार में पॉपुलर अभिनेत्री तन्वी डोगरा नजर आ रही हैं जिन्हे काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात यह है कि तन्वी अब तक इस शो में कई सारे किरदार निभा चुकी हैं और उनका कहना है कि वह बहुत ही भाग्यशाली है कि उन्होंने एक ही शो में इतने सारे किरदार निभाए.

संस्कारी बहू के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी लुक

खबरों की माने तो शो में नए किरदार की एंट्री के बाद कहानी में लंबा मोड़ आने वाला है जिसके चलते दर्शकों शो को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे. हालांकि शो जब से शुरू है दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. अब शो में उर्फी की एंट्री के बाद बड़ा ट्विस्ट आ जायेगा. बता दें कि उर्फी छोटे पर्दे की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जो कई शोज में नजर आ चुकी हैं. इस शो से पहले उर्फी 'बेपानहा', 'सात फेरों की हेरा फेरी',मेरी दुर्गा जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

चटपटी खबरें..

Silsila Badalte Rishton Ka : 'मौली' के सामने आएगी 'कुणाल' और 'नंदनी' की सच्चाई?

10 साल बाद छोटे पर्दे पर फिर से तहलका मचाएगी यह एक्ट्रेस

संस्कारी बहू के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -