'पूरे शरीर पर...', ब्रेकअप पर उर्फी जावेद का चौकाने वाला खुलासा

बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आईं उर्फी जावेद इन दिनों एक के बाद एक अपनी ड्रेस के दम पर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। इसी के चलते इन दिनों हर तरफ उनकी ही उनकी चर्चा है। उर्फी अपने फैशन और स्टाइल सेंस के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। वहीं अगर हम उर्फी की लव लाइफ के बारे में बात करें तो वह कम पॉपुलर नहीं है। जी दरअसल उर्फी 'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी हैं, और उनसे उनका अफेयर मात्र 9 महीने तक चला था। अब हाल ही में उर्फी ने खुलासा किया है कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था?

जी दरअसल हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने पारस संग ब्रेकअप की वजह को बताया उन्होंने कहा, 'मैं उसे रिलेशनशिप नहीं मानती। वो बचपने में की गई गलती थी। मैं तो एक साथ आने के 1 महीने बाद ही ब्रेकअप करना चाहती थी। वो बच्चा था। काफी ज्यादा पोजेसिव था। उसने मेरे नाम के तीन टैटू बनाए। ऐसा कर वो मुझे बार-बार रिझाने की कोशिश करता था। लेकिन ऐसा कौन करता है जब आपका रिश्ता टूट चुका हो?' आगे उन्होंने कहा- 'मैं उसके पास बस इसलिए वापस नहीं जाना चाहती थी कि उसने मेरे नाम के टैटू कराए हैं। अगर वो अपने पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू बनवा लेता, तब भी मैं उसके पास वापस नहीं जाती।'

इसी के साथ उर्फी ने बताया कि ब्रेकअप के बाद पारस ने उन्हें बार बार फोन करने की कोशिश की थी, लेकिन वो उनका फोन नहीं उठाती थीं। उन्होंने बताया- 'मैं अटेंशन एंजॉय कर रही थी लेकिन मैंने उसे साफ बता दिया था कि हम एक नहीं हो सकते। फिर कुछ वक्त बाद वो दूसरे रिलेशनशिप में चला गया था।' आप सभी को बता दें कि उर्फी और पारस साल 2017 में रिलेशनशिप में आए थे, हालाँकि दोनों अधिक समय तक साथ नहीं रह सके।

VIDEO: नोरा के चक्कर में टेरेंस लुईस ने किया मलाइका को इग्नोर

उर्फी जावेद ने अपनी तरफ खींची सोशल मीडिया की लाइमलाइट, वीडियो से फैंस नहीं हटा पा रहे नजर

'NDTV वालों के तो जीजा हैं मुसलमान।।।', आखिर मीडिया चैनल पर क्यों भड़के गुरुग्राम के लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -