गीता हाथ में लेते ही उर्फी जावेद में हुआ भारी बदलाव, यहां देंखे ये VIDEO
गीता हाथ में लेते ही उर्फी जावेद में हुआ भारी बदलाव, यहां देंखे ये VIDEO
Share:

आज के दौर में 2 ही चीजें ट्रेंड में हैं। पहला कोरोना संक्रमण का नया वैरिएंट ओमीक्रॉन एवं दूसरी हमारी उर्फी जावेद। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है। जब उर्फी जावेद किसी कारण सुर्ख़ियों में न रहें। उर्फी को कितना भी अनदेखा कर लो, मगर किसी न किसी वजह से नजरों में आ ही जाती हैं। कितनी बार ऐसा भी हुआ है कि उन्होंने अपने बर्ताव से लोगों को हैरान किया है। वही हाल ही बात करे तो उर्फी हाथों में गीता पकड़े नजर आई। ये टीजर था। पूरी कहानी जानकर और हैरानी होगी। 

उर्फी जावेद हमेशा ही कटे-फटे ऑउटफिट पहने नजर आती हैं। इसलिये अब उन्हें पूरे कपड़ो में देखने की आदत नहीं रही। लेकिन ये क्या हुआ। हाल ही में उर्फी सफ़ेद रंग की टी-शर्ट पहने नजर आई। ये टी-शर्ट कोई नॉर्मल टी-शर्ट नहीं थी, बल्कि जावेद अख्तर के नाम की टी-शर्ट थी। टी-शर्ट पर उन्होंने लिखा हुआ था कि वो जावेद अख्तर की पोती नहीं हैं। 

वही सफ़ेद टी-शर्ट एवं ब्लैक लेगिंग में उर्फी बहुत सभ्य तथा प्यारी लग रहीं थीं। यही नहीं, इस के चलते वो हाथों में गीता पकड़े भी दिखाई दी। एक ही दिन में उर्फी ने दो बड़े काम करके लोगों को हैरानी में डाल दिया। इससे भी बड़ी बात ये है कि इस बार उर्फी को कमेंट में ताने नहीं, बल्कि प्रशंसा मिल रही हैं। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का कहना है कि उर्फी इन ऑउटफिट में अच्छी नजर आ रही हैं। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि हाथों में भगवद गीता आते ही वो बदल गईं। 

सेक्स रैकेट में फसने के बाद मकड़ी गर्ल ने इंडस्ट्री से मोड़ लिया था मुँह, फिर ऐसे की थी अपने करियर में वापसी

आकर्षक दाम शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे ये 4 स्कूटर

कोरोना पॉजिटिव हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का 4 महीने का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -