व्हाइट क्रिस क्रॉस टॉप में उर्फी ने दिए ऐसे पॉज की उड़ गए फैंस के होश
व्हाइट क्रिस क्रॉस टॉप में उर्फी ने दिए ऐसे पॉज की उड़ गए फैंस के होश
Share:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बोल्ड अदाओं का हर कोई दीवाना है. उनके लुक्स उनका चार्म और उनका फैशन सोशल मीडिया पर बज और भी बढ़ता जा रहा है. अब ऐसे में उर्फी कोई भी अपनी नई फोटोज शेयर करती है तो वो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है. न्यूड मेकअप (Nude Makeup) के साथ पिंक लिप्स (Pink Lips) में उर्फी बहुत ही खूबसूरत लगती है. ऊपर से उनके हार्ट इयरिंग्स के साथ व्हाइट क्रिस क्रॉस टॉप उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने में लगी हुई है. उर्फी जावेद के कातिलाना लुक्स लोगों को अपना दीवाना बनाने में लगी हुई है. तो वहीं उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ऐसा है की फैंस उन्हें जल्द से जल्द फिर एक बार पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो चुके है.

इन फोटोज को साझा करते हुए उर्फी जावेद (Urfi javed Instagram) ने एक स्टोरी भी शेयर की जिसमें वो गाना गुनगुनाती हुई दिखाई दे रही है. उर्फी जावेद के अतरंगी स्टाइल की दुनियादीवानी हो चुकी है. बेहद कम वक्त में उर्फी जावेद ने वो पॉपुलैरिटी प्राप्त कर चुकी है जिसे कमाने में लोगों को सालों साल लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर सक्रीय हर फैन को उर्फी के डेली लुक का इंतजार रहता है.  

बालों की पोनी बनाए हुए उनका स्टाइलिश लुक उनके इस अवतार को और भी ग्लैमरस बना रहा है. 5 फुट 1 इंच हाइट होने के बावजूद उर्फ लंबी से लंबी मॉडल को अपने लुक्स और एक्सप्रेशन से हर किसी को टक्कर दे रही है. उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं. उन्होंने वहीं के सिटी मॉन्टेसरी स्कूल से अपनी शिक्षा पूरी की है. उर्फी जावेद ने लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन (Mass communication) कर रखा है. इस बीच उनके फैशन सेंस में भी बहुत बदलाव हुआ. उर्फी जावेद ने वर्ष 2016 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है. बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी पंत का रोल प्ले किया था. उसके बाद वो कई सारे शो में भी दिखाई दी.

उर्फी जावेद ने शेयर किया जबरस्त VIDEO, देखकर राखी सावंत ने डाली ये प्रतिक्रिया

अर्जुन बिजलानी ने मौनी रॉय के लिए लिखा खास नोट, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

सबके सामने पति रितेश को राखी सावंत ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -