कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, परम्परा निभाने के लिए में जुटी भारी भीड़
कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, परम्परा निभाने के लिए में जुटी भारी भीड़
Share:

कुरनूल: कोरोना महामारी में पुरे देश में भारी आतंक मचा रखा है वही आंध्र प्रदेश के कुरनूल शहर के कैरुप्पला गांव में उगाड़ी (नया साल) के अवसर पर व्यक्तियों की भारी भीड़ उमड़ी। इस अवसर का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कोरोना के खतरे को नजरअंदाज करते हुए व्यक्ति एक दूसरे से कंधा मिलकर गोबर फेंक रस्म में सम्मिलित हो रहे हैं। इस के चलते कोरोना दिशा-निर्देशों का सरेआम उल्लंघन किया गया, जबकि देश कोरोना के घातक संकट से जूझ रहा है।

उगाड़ी (नया साल) के अवसर पर वहां एक दूसरे पर गोबर फेंकने की प्रथा रही है। उगादी कर्नाटक, आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना के लिए नए वर्ष का पहला दिन होता है। कुरनूल जिले के कल्लूर गांव में आयोजित एक अन्य समारोह में तीन दिवसीय उत्सव के लिए सैकड़ों लोगों को एकत्रित होते देखा गया। इस समारोह में चौदेश्वरी मंदिर की परिक्रमा करने के लिए बैलों का जुलूस निकाला गया। मंदिर से कुछ ही मीटर की दूरी पर एक विशाल पहिया तथा आसपास व्यक्तियों की भारी भीड़ देखी गई, जिनमें से ज्यादातर लोग बगैर मास्क के थे।

वही ये घटनाएं ऐसे वक़्त में हुई हैं, जब आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के पांच हजार से ज्यादा नए केस सामने आए तथा 11 अक्टूबर के पश्चात् एक दिन में मामलों की यह सबसे ज्यादा संख्या है। प्रदेश में उपचाराधीन रोगियों की संख्या 31,710 हो गई है जो 25 अक्टूबर के बाद से सबसे ज्यादा आंकड़ा है। इस बीच प्रदेश में बुधवार को एक दिन में कोरोना टीके की रिकॉर्ड 6,28,961 खुराकें दी गई। प्रदेश में अब तक टीके की 45.93 लाख खुराकें दी जा चुकी हैं।

ओडिशा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए केस

मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने बुलाई मीटिंग, कर्नाटक में लगेगा लॉकडाउन?

'मानवता के आधार पर अपना आंदोलन वापस लें किसान ..', कोरोना काल में सीएम खट्टर की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -