UPTET 2018 : किसी भी प्रकार की आपत्ति पर छात्र लें इस E-Mail ID का सहारा

Nov 21 2018 07:10 PM
UPTET 2018 : किसी भी प्रकार की आपत्ति पर छात्र लें इस E-Mail ID का सहारा

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा की आंसर की (UPTET answer key 2018) आज सुबह जारी कर दी गई है. वहीं इस परीक्षा से जुड़ी एक खास बात यह है कि अगर आपको आंसर की में कुछ भी आपत्ति नज़र आती है तो आप 23 नवंबर यानी कि शुक्रवार को शाम 6 बजे तक ई-मेल [email protected] के माध्यम से सिर्फ ऑनलाइन आपत्ति भेज सकते हैं. 

वहीं बताया जा रहा है कि यदि किसी अभ्यर्थी को प्रश्नों को लेकर कोई आपत्ति है तो साक्ष्यों के साथ ही तय प्रारुप में ऑनलाइन ऑपत्ति छात्र भेज सकते हैं. ऑफलाइन या अन्य माध्यम और तय समय के बाद कोई आपत्ति संस्था द्वारा स्वीकार नहीं की जाएगी. बता दें कि आपत्ति भेजने की अंतिम तिथि 23 नवंबर और समय शाम 6 बजे तक का है. 

प्राप्त आपत्ति पर विषय विशेषज्ञों की समिति गठित होगी और 29 नवंबर तक उस आपत्ति का निराकरण किया जाएगा. वहीं शासन के आदेश के अनुसार मंगलवार को इसे जारी होना था, लेकिन परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय एलनगंज की तैयारी पूरी नहीं होने के कारण इसे आज जारी किया गया है. जानकारी मिली है कि इस परीक्षा में कुल पंजीकरण के लगभग 95 फीसदी अभ्यर्थी शामिल हुए हैं. वहीं ख़बरें है कि टीईटी का रिजल्ट 8 दिसम्बर को घोषित होगा.

 

मिजोरम PSC भर्ती : 38 हजार रु सैलरी, युवा जल्द करें आवेदन

CBEC भर्ती : 56 हजार रु सैलरी, 10वीं पास करें आवेदन

कॉल सेंटर में एजेंट के लिए निकली भर्तियां, जाने आवेदन की अंतिम तिथि

NICL : यहां हर माह 30 हजार रु सैलरी, 150 पद हैं खाली

AIATSL Kolkata : 20 हजार रु सैलरी, 63 पदों पर बम्पर नौकरिय