UPSC ने सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 के परिणाम किए घोषित

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की ओर से जारी एक समाचार विज्ञप्ति के अनुसार संघ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर शुक्रवार को 10 अक्टूबर, 2021 को आयोजित सिविल सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा, 2021 के परिणाम घोषित किए गए।

प्रेस विज्ञप्ति में आगे लिखा गया है, "10 अक्टूबर, 2021 को आयोजित सिविल सेवा (प्रारंभिक) परीक्षा, 2021 के परिणाम के आधार पर, निम्नलिखित रोल नंबर वाले उम्मीदवारों ने सिविल सेवा (मुख्य) परीक्षा में प्रवेश के लिए अर्हता प्राप्त की है, 2021।" प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उम्मीदवार अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर देख सकते हैं।

यूपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 के परिणाम कैसे चेक करें: - यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं। 'नया क्या है' अनुभाग के तहत, होमपेज पर उपलब्ध प्रासंगिक "यूपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 परिणाम' लिंक पर क्लिक करें। सफल उम्मीदवारों के नाम और रोल नंबर वाला पीडीएफ पेज प्रतिबिंबित होगा। अपना नाम और रोल नंबर जांचें। पेज डाउनलोड करें और इसका प्रिंट आउट लें।इस परीक्षा में उत्तीर्ण उम्मीदवार यूपीएससी सिविल सेवा मुख्य परीक्षा में बैठने के हकदार हैं।

हाई कोर्ट ने अलपन की याचिका को दिल्ली स्थानांतरित करने के CAT के आदेश को किया रद्द

पुनीत राजकुमार के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, शेयर की ये खास पोस्ट

VIDEO: अपने लाड़ले को लेने 4 गाड़ियों का काफिला लेकर घर से निकले शाहरुख खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -