कॉल मनी के मुद्दे पर आंध्र की विधानसभा में हंगामा, जगन सहित 58 MLA सस्पेंड
कॉल मनी के मुद्दे पर आंध्र की विधानसभा में हंगामा, जगन सहित 58 MLA सस्पेंड
Share:

हैदराबाद : जगन मोहन रेड्डी जो कि वाइएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर आसिन है खबर है कि जगन मोहन रेड्डी के साथ साथ विपक्ष के 58 विधायकों को कॉल मनी के गहनशील मामले में अत्यधिक शोर करने के कारण सस्पेंड कर दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जगन मोहन ने दोहराया है कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाना चाह रहे है.

वाइएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी ने आगे कहा कि निचले पायदान पर खड़ी महिलाओं को उंची ब्याज दर पर कर्ज दिये गये और जब वे इसके भुगतान में विफल हो गई तो उन्हें जबरन ही सेक्स रेकेट में धकेल दिया गया. जगन ने कहा कि अगर इस मामले में सदन के अंदर चर्चा नही हुई तो हमारी पार्टी इस मुद्दे को संसद में जोर शोर से उठाएगी. तथा आज इसी मुद्दे पर विपक्ष में बैठे जगन मोहन रेड्डी जो कि वाइएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष है. 

उनके साथ साथ अन्य 58 विपक्षी विधायकों के द्वारा हंगामा मचाने पर उन्हें निलबित कर दिया गया. गौरतलब है कि इस मामले में राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से 80 कॉल मनी ऑपरेटर को हिरासत में लिया गया है. तथा इनमे से भी  27 के संबंध वाइएसआर कांग्रेस से, छह के टीडीपी से व तीन के सीपीआइ से होने की बात कही जा रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -