बुखारी की प्रेस वार्ता में चले लांत-ठुसे
बुखारी की प्रेस वार्ता में चले लांत-ठुसे
Share:

लखनऊ: शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी जो कि राजधानी दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम है. पता चला है कि सैयद अहमद बुखारी की एक प्रेस वार्ता में जबरदस्त रूप से हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि बुखारी कि इस प्रेस कांफ्रेस में हंगामे के दौरान हाथापाई की नौबत आ गई. किसी तरह इस हंगामे को शांत किया गया. बता दे कि राजधानी दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी शनिवार को लखनऊ में रखी गई एक प्रेस वार्ता में उत्तरप्रदेश में मुसलमानों से किए गए अपने वायदे पूरे नहीं करने के लिए समाजवादी पार्टी कि सरकार पर जमकर प्रहार कर रहे थे.

इसी दौरान प्रेस वार्ता में प्रश्नो का दौर चल रहा था तो तभी उत्तर प्रदेश की सपा सरकार को कोस रहे थे। तभी वहां पर उपस्थित जावेद नामक एक पत्रकार ने इमाम से सवाल किया कि कितने संगठनों का समर्थन उन्हें प्राप्त है तो तभी शाही इमाम का एक निजी सुरक्षाकर्मी वहां पर से पत्रकार जावेद को हाथ पकड़कर बाहर ले जाने लगा तो वहां पर उपस्थित सभी पत्रकार भड़क गए.

उन्होंने इसका विरोध किया व नौबत हंगामे व हाथापाई की हो गई. इस दौरान वहां पर सभी पत्रकारों के कैमरे जावेद की और घूम गए. इस घटना के बाद बुखारी ने इस पुरे ही घटनाक्रम पर अपनी और से मांफी मांगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -