इशरत जहां और कीर्ति चिदंबरम के मुद्दे पर केंद्र ने कांग्रेस को घेरा
इशरत जहां और कीर्ति चिदंबरम के मुद्दे पर केंद्र ने कांग्रेस को घेरा
Share:

नई दिल्ली : देश के पूर्व रक्षा मंत्री पी चिदंबरम के मामले में पूर्व गृह सचिव जी के पिल्लै द्वारा इशरत जहां मामले में किए गए खुलासे तथा उनके बेटे कीर्ति चिदंबरम पर लगे आऱोपों को लेकर केंद्र सरकार विपक्षी दल कांग्रेस को घरने की तैयारी कर ली है। दोनों मामलों को लेकर संसद के दोनों सदनों में हंगामा जारी है।

कीर्ति चिदंबरम का मसला सदन की शुरुआत से ही छाया रहा। कुछ सदस्यों ने कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी शुरु कर दी। इसके बाद सदन को 10 मिनट के लिए स्थगित करना पड़ा। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सरकार चिदंबरम के मसले पर चर्चा को तैयार है।

संसदीय कार्य मंत्री ने सदन में इशरत मामले में हलफनामा बदले जाने को लेकर तत्कालीन प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से जवाब मांगा। नायडू ने कहा चिदंबरम औऱ मनमोहन सिंह को सामने आकर जवाब देना होगा कि हलफनामा क्यों बदला गया और किस आधार पर शहीद कहा गया था। साथ ही बीजेपी सांसद ओम बिड़ला ने लोकसभा में नोटिस देकर कीर्ति के मामले में बहस की मांग की।

बीजेपी सांसद भूपेंद्र यादव ने राज्यसभा में इशरत जहां मामले को उठाते हुए कॉलिंग अटेंशन नोटिस दिया है। वहीं, कांग्रेस ने भी इशरत जहां मुद्दे में बीजेपी को घेरने की प्लानिंग की है। कांग्रेस संसद में बीजेपी से RVS मनी के बारे में सवाल उठाएगी, जिन्होंने कहा था कि वाजपेयी सरकार ने पार्लियामेंट अटैक प्लान किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -