BJP और RJD के बीच सोशल मीडिया में घमासान,तेजस्वी का BJP को पलटवार
BJP और RJD के बीच सोशल मीडिया में घमासान,तेजस्वी का BJP को पलटवार
Share:

पटना : बीजेपी और आरजेडी के बीच घमासान मची हुई है। पूर्व आरजेडी सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को जमानत मिलते ही बीजेपी को मौका मिला, इस मौके का फायदा उठाते हुए बीजेपी, सरकार पर हमले कर रही है। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर हो रहे खर्च को मुद्दा बनाकर भाजपा के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इसे जनता की कमाई की बर्बादी बताया। इसका जवाब देते हुए आरजेडी के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि जिसका घर शीशे का होता है वह दूसरों के घर पर पत्थर नहीं फेंकते हैं। उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि वे पार्टी के अंदर अपनी अपनी पोजीशन को देखे क्योंकि मोदी जी हाशिये पर होने का दबाव झेल रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने आगे उन्हें याद दिलाते हुए लिखा कि उन्हे मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर हो रहे खर्च में बर्बादी नजर आती है लेकिन भाजपा के ही नेताओं के द्वारा आपने आवास में बदलाव करने का खर्चा उन्हे नजर क्यों नहीं आता है। उपमुख्यमंत्री ने इस बात के लिए कुछ उदाहरण दिये कि केंद्रीय मंत्रियों ने कार्यालय और दफ्तर की सजावट पर तीन करोड़ रुपये खर्च कर दिये। कोई केंद्रीय मंत्री 1.61 करोड़ रुपये सिर्फ अपने कार्यालय के सौंदर्यीकरण पर खर्च कर रहा है तो कोई आवास पर 70 लाख रुपये सिर्फ फर्श और छत को सुंदर बनाने पर खर्च कर रहा है।

तेजस्वी प्रसाद यादव ने लिखा कि स्वयं मोदी जी ने अपने उपमुख्यमंत्री काल में अपने आवास के सौंदर्यीकरण पर आवास पर 1.90 लाख रुपये खर्च किया था। फेसबुक पर जारी इस पत्र में वर्तमान मुख्यमंत्री के आवास पर हो रहे खर्च को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा है कि खुद तो मोदी जी ने सरकारी पैसे को आवास पर खर्च किया. पर वर्तमान मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में जनता से रूबरू होने और विभागीय जरूरतों के लिए जैसे जरूरी बदलाव किए जा रहे हैं तो वे हाय तौबा मचाने लगे हैं। इतना ही नहीं बीजेपी के दूसरे नेता नंदकिशोर के आवास पर पिछले कई वर्षों में होने वाले खर्च 90 लाख रुपये के बारे में भी वे बताने से नही चुके। अब ये देखना होगा कि बिहार की राजनीति के इस घमासान से किसे फायदा होगा और किसे नुकसान। लेकिन भाजपा अब इस मुद्दे का फायदा लेने से पिछे नहीं रहना चाहती।

अखिलेश और शिवपाल में दो फाड़, छीन लिये सात मंत्रालय

केंद्रीय मंत्री के काफिले पर हमला, यूपी सरकार पर लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -