फिर JK में उठे नववर्ष पार्टी विरोधी स्वर
फिर JK में उठे नववर्ष पार्टी विरोधी स्वर
Share:

जम्मू : जहाँ एक तरफ जम्मू और कश्मीर की हवा बदलती हुई नजर आ रही है लेकिन इसके बावजूद भी यह देखने को मिल रहा है कि यहाँ नववर्ष के कार्यक्रमों को लेकर विरोध किया जा रहा है. गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही महिला अलगाववादी संगठन दुख्तरान ए मिल्लत की अध्यक्ष आसिया अंद्राबी ने इन कार्यक्रमों को लेकर विरोध किया था और अब यह बात सामने आ रही है कि विरोध के ये स्वर तेज हो रहे है.

आपको बता दे कि हुरिर्यत कांफ्रेंस के कट्टरपंथी गुट के चेयरमैन सैयद अली शाह गिलानी भी नव वर्ष के कार्यक्रमों के विरोध को लेकर सामने आए है. बताया जा रहा है कि गिलानी के द्वारा नववर्ष कार्यक्रमों को गैर इस्लामी करार दिया जा रहा है और साथ ही यहाँ लोगों को यह हिदायत दी जा रही है कि इन पार्टियों में हिस्सा ना ले.

गिलानी ने आगे लोगो को बताते हुए यह भी कहा है कि यहाँ आयोजित की जाने वाली पार्टी लोगो को धर्म और समाज से दूर ले जाने वाली है. और साथ ही यह कश्मीर की संस्कृति को प्रभावित भी कर सकती है. उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि कश्मीर की संस्कृति में अगर दखल दी जाती है तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इसके साथ ही गिलानी का कहना है कि यहाँ के युवाओं को चाहिए कि वे धार्मिक, सांस्कृतिक और सामाजिक मूल्यों को इसी तरह बनाये रखे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -