यूपी में RO-ARO के पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन
यूपी में RO-ARO के पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन
Share:

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका है। उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी के 337 पदों पर भर्ती के लिए भर्तियां निकाली है। जिसके लिए ऑनलाइन अप्लाई करने की प्रक्रिया 05 मार्च 2021 से आरम्भ हो गई है। इच्छुक उम्मीदवार आयोग के आधिकारिक पोर्टल uppsc.up.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

शैक्षणिक योग्यता:
समीक्षा अधिकारी (RO) तथा सहायक समीक्षा अधिकारी के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों को ग्रेजुएट होना आवश्यक है। इसके साथ ही हिंदी एवं इंग्लिश टाइपिंग 25 शब्द प्रति मिनट होना जरुरी है।

आयु सीमा:
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों पर अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क:
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए सामान्य मतलब जनरल और ओबीसी श्रेणी के अभ्यर्थियों को 125 रुपये परीक्षा शुल्क देना होगा। जबकि एससी/एसटी श्रेणी के अभ्यर्थियों को 65 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं, दिव्यांगों के लिए आवेदन शुल्क 25 रुपये तय किया गया है। 

ऐसे करें आवेदन:
इच्छुक एवं योग्य अभ्यर्थी विभाग के ऑफिशियल पोर्टल uppsc.up.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर नौकरी के लिए अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की आखिरी दिनांक 01 अप्रैल जबकि आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी दिनांक 05 अप्रैल तय है। 

यहां करें ऑनलाइन आवेदन: http://uppsc.up.nic.in/Notifications.aspx

भेल भर्ती 2021: रिक्त पदों के लिए आज है आवेदन करने का अंतिम अवसर

चुनाव से पहले असम में कांग्रेस सरकार ने किया खास एलान

महिलाओं के लिए सरकार में पचास प्रतिशत नौकरी का आरक्षण: असम कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -