UPPSC: आयोग ने घोषित किये 3 भर्ती परीक्षाओं के परिणाम
UPPSC: आयोग ने घोषित किये 3 भर्ती परीक्षाओं के परिणाम
Share:

गत दिनों उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) द्वारा विभिन्न परीक्षाओं का आयोजन किया गया था. उनमे से आयोग ने कल शुक्रवार को तीन भर्ती परीक्षाओं का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दे कि, आयोग द्वारा कुल 96 पदों के परीक्ष परिणाम जारी किये गए है. इनमें प्राविधिक शिक्षा विभाग में कर्मशाला अनुदेशक लौह कला के आठ पद, राजकीय इंटर कॉलेज में प्रवक्ता के नौ पद और उत्तर प्रदेश राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद की इकाइयों जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में प्रवक्ता अंग्रेजी के 79 पद शामिल हैं.

आयोग ने गत 4 से 8 दिसंबर को शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में प्रवक्ता अंग्रेजी के 79 पदों पर सीधी भर्ती के तहत साक्षात्कार का आयोजन किया था. जिसके तहत आयोग ने कल 3 भर्ती परीक्षाओं का परिणाम कल जारी कर दिया. वही इन इंटरव्यू के अलावा  अलावा कर्मशाला अनुदेशक लौह कला के आठ पदों पर सीधी भर्ती के लिए आयोग में चार से आठ दिसंबर तक इंटरव्यू हुए थे.

आयोग द्वारा आयोजित इस साक्षात्कार में कुल 104 उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया था. इन 104 अभ्यर्थियों में से 70 उम्मीदवारों ने उपस्थिति दर्ज कराई थी. उम्मीदवार अपने परीक्षा परिणाम आयोग की वेबसाइट पर देख सकते है. 

UPTET 2017: रिजल्ट आने के बाद भी भटकते रहे लाखों परीक्षार्थी

सफलता के लिए महान लोगो के ये विचार जरूर पढ़ें...

BHEL में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -