फैंस के लिए बड़ी खबर, इस लाइफ में अलग अंदाज़ में नज़र आएँगे राम

Apr 17 2021 10:32 AM
फैंस के लिए बड़ी खबर, इस लाइफ में अलग अंदाज़ में नज़र आएँगे राम

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म उप्पेना की स्टार कास्ट वैष्णव तेज कृति शेट्टी के साथ एक बार फिर रोमांटिक फिल्म में काम करेगी। बता दें कि साई धरम तेज के भाई वैष्णव तेज ने बोकी बाबू सना द्वारा अभिनीत रोमांटिक फिल्म उप्पेना के साथ टॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने कृति शेट्टी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था और ब्लॉकबस्टर फिल्म माइथरी मूवी मेकर्स ने बैंकॉक की थी। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि युवा अभिनेता ने कृष के साथ अपनी दूसरी फिल्म पहले ही पूरी कर ली है जिसमें रकुल प्रीत सिंह प्रमुख महिला हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी तीसरी फिल्म लॉन्च की है। अब नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, एक बार फिर से मायथ्री मूवी के निर्माता वैष्णव तेज और कृति शेट्टी की सफल जोड़ी को पर्दे पर लाने की योजना बना रहे हैं। मायथ्री उप्पेना की जोड़ी के क्रेज को भुनाना चाहती है।

यदि सब कुछ तदनुसार होता है, तो इस परियोजना के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति शेट्टी को हाल ही में युवा और ऊर्जावान अभिनेता राम पोथिनेनी स्टारर फिल्म में लिया गया है, जो एन लिंगुसामी द्वारा अभिनीत है। सुना जा रहा है कि राम पोथिनेनी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

कोरोना की चपेट में आए वकील साहब स्टारर पवन कल्याण

अभिनेता वेंकटेश की फिल्म की रिलीज़ डेट हो सकती है स्थगित

जूनियर एनटीआर त्रिविक्रम के बजाय कोरतल्ला शिवा के साथ करेंगे काम