सीएम बनाने के की इच्छा जाहिर कर चुके है उपेंद्र
सीएम बनाने के की इच्छा जाहिर कर चुके है उपेंद्र
Share:

अभिनेता जो जरूरतमंद लोगों को किराने का सामान वितरित कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए एक तंत्र का पता लगा रहे हैं कि कन्नड़ सिनेमा में दिहाड़ी मजदूरों को सहायता मिले, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार फिर दोहराया कि वह लोगों की सेवा करने के लिए एक आम आदमी बने रहना चाहते हैं।

उनके सोशल मीडिया पेज पर उनकी लंबी पोस्ट में लिखा है, “मैं उपेंद्र हूं। मैं इस राज्य का सीएम बनना चाहता हूं। अगर मैं चुनाव लड़ता हूं तो क्या आप मुझे चुनेंगे? देखो मैं समाज सेवा कर रहा हूँ ! मैं किसानों से सीधे खरीद रहा हूं, जरूरतमंदों को मुफ्त बांट रहा हूं... मैं आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए काम करूंगा, कर्नाटक को सबसे बड़ा राज्य बनाने के लिए दिन-रात काम करूंगा.. क्या आप मुझे चुन सकते हैं ?? मुझे नहीं पता कि आप मुझे चुनेंगे या नहीं, लेकिन मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। 

फिर, आप पूछ सकते हैं कि हमें उत्तम प्रजाकी पार्टी की आवश्यकता क्यों है? .. राजकीया ऐसे लोगों को देता है जो प्रसिद्धि से नेता बनते हैं। प्रजाकीया नेता नहीं बनाते.. यहां आम लोग, जरूरी नहीं कि प्रसिद्ध हों, चुनाव में खड़े होंगे.. यदि आप उन्हें वोट देते हैं और आपको प्रतिनिधित्व करने का काम देते हैं, तो वे वही काम करेंगे जो आप चाहते हैं, आपको हर पैसे का हिसाब देंगे। पूर्ण पारदर्शिता यदि वे एसओपी का पालन नहीं करते हैं, या यदि आप उनके प्रदर्शन से खुश नहीं हैं, तो। या अगर वे दूसरी पार्टी में जाना चाहते हैं.. मैं उपेंद्र आपके साथ रहूंगा, आपके सीएम के रूप में.. मैं आपके साथ तब तक लड़ूंगा जब तक उस व्यक्ति को बाहर नहीं किया जाता.. इस व्यवस्था को ठीक करने के लिए यदि आवश्यक हो तो कुछ अतिरिक्त चुनाव होने दें! कानून में एक प्रतिनिधि को नीचे खड़ा करने (याद करने) का प्रावधान होना चाहिए। उस शक्ति के लिए, मैं स्थायी रूप से आपके साथ रहूंगा, एक स्थायी सीएम (आम आदमी)। नहीं नहीं.. मैं आप सभी में से एक रहूंगा।

जल्द जबलपुर जाएंगे सोनू सूद, इस शख्स से हुए इम्प्रेस

Moderna का बड़ा बयान, कहा- "3 बूस्टर शॉट के साथ टीकाकरण कोरोना के उभरते नए वेरिएंट ...."

अपने माता-पिता को लेकर सोनू सूद ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -