उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बोले- '2025 तक नीतीश कुमार ही बने रहेंगे 'बिहार के CM'
उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बोले- '2025 तक नीतीश कुमार ही बने रहेंगे 'बिहार के CM'
Share:

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का मानना है कि यदि बीजेपी यह सोचती है कि 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ही वह सीएम नीतीश कुमार को हटाकर अपने नेता को बिहार में सीएम बनाएगी, तो ऐसा कुछ होने वाला नहीं है। JDU नेता उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि जब तक बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड गठबंधन में रहेगी, तब तक सीएम नीतीश कुमार ही बने रहेंगे। 

दरअसल, कुशवाहा का बयान भारतीय जनता पार्टी नेताओं के उन बयानों के जवाब में आया, जहां पर कुछ नेताओं ने प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का सीएम बनाने की बात कही थी। उपेंद्र कुशवाहा ने स्पष्ट किया, ''जो भी भारतीय जनता पार्टी के नेता इस तरीके की बात कर रहे हैं तथा उन्हें कोई असमंजस है तो उन्हें अपने केंद्रीय नेतृत्व से बात कर लेना चाहिए, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह तथा भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सम्मिलित हैं। सब लोगों ने मिलकर निर्धारित किया है कि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के नेता नीतीश कुमार हैं।

वही जब तक बिहार में भारतीय जनता पार्टी एवं जनता दल यूनाइटेड गठबंधन में है, तब तक नीतीश कुमार ही NDA के नेता हैं, सीएम हैं और रहेंगे।'' दूसरी तरफ कुशवाहा ने मांग की है कि जो भी भारतीय जनता पार्टी के नेता बोलते हैं कि नीतीश कुमार में 2005 जैसी बात नहीं रही तथा वह कमजोर सीएम हो गए हैं, तो ऐसे नेताओं के खिलाफ केंद्रीय भारतीय जनता पार्टी को कार्रवाई करनी चाहिए। 

पीएम मोदी से मिलने के बाद बोले शरद पवार- संजय राउत की संपत्ति कुर्क करना अन्याय है

'लोकतंत्र की सीरियल किलर है भाजपा ..', BJP के स्थापना दिवस पर अखिलेश यादव का तंज

पंजाब जीतने के बाद AAP ने हिमाचल प्रदेश में फूंका चुनावी बिगुल, दिया 'हिमाचल मांगे केजरीवाल' का नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -