एनडीए से अलग होने के बाद भाजपा पर हमलावर हुए उपेंद्र कुशवाहा, पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात
एनडीए से अलग होने के बाद भाजपा पर हमलावर हुए उपेंद्र कुशवाहा, पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात
Share:

पटना: भाजपा के गठबंधन एनडीए से अलग हुई लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर तंज कसा है. 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर बिहार एनडीए दलों के बीच के बीच सहमति बन चुकी है और इस बीच उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा पर निशाना लगाते हुए कहा है कि 56 इंच के सीने वाले (पीएम मोदी) बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सामने नतमस्‍तक हो गए हैं. कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार और रामविलास पासवान को भी निशाने पर लिया है.

इस स्कूल में सिखाया जाता है सेक्स, लड़के सीखते हैं कैसे बने बेहतर पति

एनडीए में सीट शेयरिंग पर बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि, 'भाजपा के लोग काफी कहते थे कि 56 इंच का सीना है, तो 56 इंच के सीने वाले नीतीश कुमार जी के सामने नतमस्‍तक हो गए और आधा-आधा बंटवारा कर दिया, किसको कितनी सीटों पर चुनाव लड़ना है इससे जनता को कोई मतलब नहीं है.' इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को घेरते हुए कुशवाहा ने कहा है कि, 'पासवान जी ने राज्यसभा में अपनी सीट सुरक्षित कर ली,  समय को पहचान कर अच्छा किया भाई साहब आपने,  क्योंकि लोकसभा चुनाव में एनडीए का खाता ही नहीं खुलने वाला है, आपको अग्रिम बधाई.'

Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

आपको बता दें कि बिहार में 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में सीटों का रविवार को बंटवारा हो चुका है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर हुई एक बैठक के बाद बीजेपी-जेडीयू-एलजेपी की संयुक्त प्रेस वार्ता में इसका ऐलान किया गया है. इस बैठक में बिहार सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे सांसद चिराग पासवान भी उपस्थित थे. इस ऐलान के बाद शाह ने जहां 2019 में 2014 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया है, वहीं नीतीश कुमार ने कहा है कि एनडीए बिहार में 2009 से भी अधिक मतों से जीत दर्ज करेगी.

खबरें और भी:- 

 

किसान दिवस : दाने-दाने को मोहताज देश का अन्नदाता, जानिए इस दिन की कुछ दिलचस्प बातें...

बीजेपी ने राजीव प्रताप रूडी को किया राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

नेशनल हेराल्ड : हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ अपील की तैयारी में कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -