दुनिया की कोई ताकत नितीश सरकार को 5 सालों तक हिला भी नहीं सकती..., तेजस्वी पर कुशवाह का पलटवार
दुनिया की कोई ताकत नितीश सरकार को 5 सालों तक हिला भी नहीं सकती..., तेजस्वी पर कुशवाह का पलटवार
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बीते दिनों राघोपुर में दिए गए अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अपने बयान में तेजस्वी ने कहा था कि राज्य सरकार तीन-चार माह में गिरने वाली है। राजद नेता के इस बयान को लेकर JDU के नेता लगातार पलटवार कर रहे हैं। 

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कहा कि दुनिया की कोई ताकत नीतीश कुमार की सरकार को पांच वर्षों तक गिराना तो दूर हिला भी नहीं सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव का काम करने का जो तरीका है, उससे अभी क्या, वे जो बिहार का सीएम बनने का सपना देख रहे हैं, वह भविष्य में भी पूरा नहीं होने वाला है। कुशवाहा ने कहा कि बिहार की आवाम ने नीतीश कुमार को जनादेश दिया है और उनके नेतृत्व में सरकार बेहतर ढंग से काम कर रही है। यह सरकार अपने पांच वर्षों का कार्यकाल बखूबी पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव खुद संकट के वक़्त बिहार के बाहर रहते हैं। लौटते हैं तो कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जिससे अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकें। इसी के तहत उन्होंने सरकार गिरने वाला बयान दिया है। उनके क्षेत्र राघोपुर की जनता भी उनके नदारद रहने से बेहद आक्रोशित थी। इसलिए जब उनके बीच गये तो कुछ बोल दिया।

इस राज्य के हर दलित परिवार को 10 लाख रुपए देगी सरकार, बनाया इतने करोड़ का बजट

जनसँख्या वृद्धि पर बोले सपा सांसद- 'बच्चे कुदरत की देन, उनपर रोक लगाने का हक़ किसी को नहीं'

कोरोना टीकाकरण के मामले में नंबर-1 बना भारत, पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -