महागठबंधन में शामिल होना एक विकल्प : उपेंद्र कुशवाहा
महागठबंधन में शामिल होना एक विकल्प : उपेंद्र कुशवाहा
Share:

नई दिल्ली : कुछ दिनों पूर्व एनडीए से अलग हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि महागठबंधन में शामिल होना उनके पास मौजूद कई विकल्पों में से एक है। वही कुशवाहा ने कहा कि अभी उन्होंने कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया है। बता दें कि कुशवाहा ने पिछले सप्ताह ही भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए से नाता तोड़ लिया था। कुशवाहा दिल्ली में वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल और अखिलेश प्रसाद सिंह से मुलाकात से जुड़े पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। 

अभी अंतिम निर्णय नहीं लिया
कुशवाहा ने चर्चा करते हुए कहा, ‘मैं इस बात को स्वीकार करता हूं कि मुलाकात हुई है लेकिन मैं यह सार्वजनिक नहीं कर सकता कि क्या बात हुई है. महागठबंधन में शामिल होना मेरे पास मौजूद कई विकल्पों में से एक है। वही हमने अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया है।’ कुशवाहा ने हालांकि बिहार में पार्टी के तीन सदस्यों के बगावत के संबंध में किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। रालोसपा के ‘मिलन समारोह में कुशवाहा ने पार्टी में उठ रही आवाज को दबाने का प्रयास किया।’ 

जानकारी के लिये बता दें कि लोकसभा में पार्टी के कुशवाहा समेत तीन अन्य सांसद हैं। जबकि पार्टी के जहानाबाद से सांसद ने पिछले दो साल से अलग राह चुनी हुई है। वहीं एक अन्य सांसद ने पहले तो नीतीश की तरफ झुकाव दिखाया था लेकिन बाद में वह कुशवाहा के साथ ही आ गए।

अब इस शहर में कूड़े से बनाई जाएगी बिजली

उपेंद्र कुशवाह ने एनडीए छोड़ा, विधायकों ने कहा हम एनडीए के साथ ही रहेंगे

एनडीए छोड़कर राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -